Ultimate magazine theme for WordPress.

DUBAI में बस दुर्घटना में 10 भारतीयों सहित 17 की मौत, ईद की छुट्टी मना कर लौट रहे थे सब.

0

दुबई में गुरुवार को एक बस दुर्घटना में सत्रह लोगों की जान चली गई, जिसमें 10 भारतीय भी शामिल थे. बताया गया कि सभी ईद की छुट्टी के बाद ओमान से लौट रहे थे, तभी अचानक शेख मुहम्मद बिन जायद रोड पर बस पहले डिवाइडर और फिर उसके बाद एक साइन बोर्ड से जा टकराई.

एक ट्वीट में, दुबई पुलिस ने पुष्टि की है कि बस में तक़रीबन 31 लोग होंगे. इस हादसे में 17 लोगों जान चली गयी और, 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

बस हादसे में जान गवाने वाले 10 भारतीयों में 6 कथित रूप से केरल के हैं. केरल के मृतकों में से चार की पहचान दीपक कुमार, जमालुद्दीन, वासुदेवन और थिलकन, उम्मार और उनके बेटे नबील के रूप में की गई है.

जमालुद्दीन त्रिशूर के थालीपरम्बा से है और UAE में एक एकाउंटेंट के रूप में काम करते थें.

तिरुवनंतपुरम के माधवपुरम के रहने वाले दीपक कुमार खाड़ी में एक अकाउंटेंट जनरल थे. दुर्घटना में घायल हुए लोगों में दीपक कुमार की पत्नी और बेटी शामिल हैं, जिनका वर्तमान में उपचार चल रहा है.

पुलिस अन्य दो शवों की भी पहचान करने का प्रयास कर रही है.

रिपोर्ट के अनुसार दुर्घटना गुरुवार को शाम 5:40 बजे हुई और घायल व्यक्तियों को पुलिस ने तुरंत राशिद अस्पताल में भर्ती कराया.

हादसे के कारणों की फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

हादसे में 10 भारतीयों के अलावा पाकिस्तान, आयरलैंड और ओमान के 2 लोगों की भी मौत हो गयी.

दुबई भारतीय कांसुलर जनरल की मदद से शवों को वापस केरल लाने की तैयारी शुरू हो गई है.

8 जून को कानूनी मंजूरी दी जाएगी. कई NRI मलयाली सामाजिक कार्यकर्ता भी अस्पताल में हैं और शरीर को ले जाने की तैयारी में मदद कर रहे हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.