Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

लोहरदगा: मुठभेड़ के दौरान CRPF ने 3 नक्सलियों को मार गिराया, AK-47 बरामद

0

झारखंड के लोहरदगा जिले में गुरुवार को बगरू थाना क्षेत्र के सैदा टोली गांव के पास दोपहर में लगभग 2:45 बजे CRPF की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई. जिसमें CRPF के जवानों ने 3 नक्सलियों को मार गिराया और नक्सलियों के पास से AK-47 बरामद किया.

जानकारी के मुताबिक, मारे गए तीनों नक्सली झारखंड जनमुक्ति परिषद (JJMP) के सदस्य बताए जा रहे हैं. पुलिस को सूचना मिली थी कि नक्सलियों का एक समूह जंगल में घूम रहा है. सूचना मिलने पर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया.

नक्सलियों की सूचना मिलने पर CRPF 158 बटालियन, लातेहार और लोहरदगा जिले की पुलिस जंगल में पहुंची तो नक्सलियों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी.

जिसके बाद CRPF और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई और इस मुठभेड़ के दौरान CRPF के फायरिंग करने पर 3 नक्सलियों को गोली लगी जिनकी मौके पर ही मौत हो गई.

इसके अलावा एक और नक्सली को भी गोली लगी लेकिन उस नक्सली के साथी उसे अपने साथ ले जाने में कामयाब रहे. पुलिस का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है.

इससे पहले 20 जून को सिमडेगा जिले के बानो थाना क्षेत्र के गिरदा इलाके में देर शाम CRPF और पुलिस की नक्सलियाें के साथ मुठभेड़ हुई थी. जिसमें पुलिस ने एक नक्सली काे मार गिराया था.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.Publicview.In पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.