Ultimate magazine theme for WordPress.

बाप ने अपने बच्चों को किरोसिन डाल कर आग लगायी

0

हजारीबाग: कहते हैं बेटी पिता कि लाडली होती हैं लेकिन हजारीबाग के दारू प्रखंड से पिता कि हैवानियत का एक ऐसा मंज़र सामने आया है जिसे जान कर आप भी भयभीत हो जाएंगे. मंगलवार को एक बाप ने अपने ही दो बच्चों को कमरे में बंद कर के आग लगा दिया. इस घटना में बुरी तरह जलने से एक बच्चे की मौत हो गई जबकि दूसरा बच्चा गंभीर रूप से झुलस गया.

रोंगटे खड़े कर देनेवाली यह घटना दारू थाना क्षेत्र के पुनाई टांड़ में मंगलवार की सुबह हुई. आपको बता दें कि पिता ने बच्चों को रज़ाई से ढक कर उन पर किरोसिन डाल कर आग लगा दिया. बुरी तरह जले बच्चों को उनकी मां किसी तरह उठाकर हजारीबाग सदर अस्पताल ले गई. वहां दो साल के प्रियांशु की मौत हो गई जबकि दूसरे बेटे राजा की हालत गंभीर है. राजा कि गंभीर हालत देख सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने रांची स्थित रिम्स रेफर कर दिया.

आरोपी ने पुलिस को बरगलाने की कोशिश की

अपने बच्चों को आग लगाने वाला वाले आरोपी का नाम कैलाश अग्रवाल है. आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस पूछताछ के दौरान कैलाश ने कभी खुद को राजस्थान के हिंडोन सिंटी तो कभी जयपुर का निवासी बताया. बाद में उसने दिल्ली में घर होने की भी बात बताई.

बच्चों को बचाने में मां का हाथ जला

कमरे में अपने बच्चों को जलते देख मां सुनीता उन्हें बचाने के लिए दौड़ी. बच्चों को बचने और आग बुझाने में मां सुनीता का हाथ जल गया. सुनीता ने आरोप लगाया है कि उनका दलाल है और कई गलत काम करता है. सुनीता पुनाई टांड़ निवासी भोला महतो की पुत्री है. इस घटने में अपने एक बच्चे को खोने और दूसरे के गंभीर रूप से घायल होने के बाद मां सुनीता सदमे में है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.