Ultimate magazine theme for WordPress.

महिला सिपाही ने सरकारी आवास में की आत्महत्या, जानिए क्या है मामला

0

सीवान: मुफस्सिल थाने के पुलिस केंद्र के सरकारी आवास में एक महिला सिपाही स्नेहा कुमारी ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर लिया. बताया जा रहा है कि महिला सिपाही ने करीब दो दिन पहले आत्महत्या कि थी. आसपास के लोगों को घटना का अंदाज़ा तब हुआ जब शनिवार की सुबह कमरे से बदबू आनी शुरू हुई. तब जा कर लोगों ने इसकी सूचना अधिकारियों को दी. स्नेहा मुंगेर जिले की रहने वाली थी.

जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा पुलिस केंद्र पहुंचे और सिपाही के कमरे का दरवाजा तोड़ा. दरवाजा तोड़ने के बाद पुलिस अधीक्षक ने देखा कि महिला सिपाही दुपट्टा के सहारे पंखे से लटकी हुई है. उसके बाद SP ने FSL (Forensic Science Laboratory) की टीम को जांच के लिए बुलाया गया.

महिला सिपाही चांदनी कुमारी ने बताया कि, वह स्नेहा के साथ कोर्ट ड्यूटी करती थी. बुधवार को ड्यूटी करने के बाद स्नेहा ने दो दिन की छुट्टी ले ली. उसने बताया कि शनिवार को उन्दोनो को कोर्ट ड्यूटी पर जाना था. लेकिन, सुबह 7:00 बजे जब स्नेहा ड्यूटी पर नहीं आयी, तो चांदनी ने उसके मोबाइल पर फोन किया. सनेहा ने फोन नहीं उठाया तो चांदनी ने पड़ोस की एक महिला सिपाही को स्नेहा के बारे में पता करने को बोला. जब पड़ोस की महिला सिपाही स्नेहा के कमरे के बाहर पहुंची तो उन्हें महसूस हुआ कि कमरे से बदबू आ रही थी. उसके बाद उसने घटना की जानकारी एक पदाधिकारी को दी.

महिला सिपाही के आवास के बाहर महिला थानाध्यक्ष मंजू सिंह तथा मुफस्सिल थाने के पुलिस पदाधिकारी शाहिद खान सशस्त्र जवानों के साथ तैनात थे. पुलिस उपाधीक्षक विपिन नारायण शर्मा ने घटना की पुष्टि की.

पुलिस उपाधीक्षक विपिन नारायण शर्मा ने बताया कि महिला सिपाही ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या किया है. जांच के लिए FSL की टीम बुलायी गयी है. FSL की टीम आने के बाद ही लाश को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जायेगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.