Ultimate magazine theme for WordPress.

लातेहार के चंदवा में उग्रवादियों ने की फायरिंग,16 वाहनों को जलाया, चालकों के साथ की मारपीट

0

झारखंड के लातेहार जिले के चंदवा में गुरुवार रात को उग्रवादियों ने हंगामा किया. जिससे वहां मौजूद लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.

दरअसल, घटना टोरी कोल साइडिंग की है जहां पर गुरुवार को करीब रात 10 बजे JJMP उग्रवादियों ने एक घंटे तक रोड पर हंगामा मचाया और रास्ते में आने जाने वाले लोगों को पीटा. उग्रवादियों ने साइडिंग में आधे घंटे तक रुक-रुक कर फायरिंग भी की.

इतना ही नहीं फायरिंग के साथ- साथ साइडिंग परिसर में खड़े लगभग 16 वाहनों में उग्रवादियों ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. जिसकी वजह से उपस्थित सभी लोग डर गए.

उग्रवादियों ने गाड़ियों के चालकों के साथ मारपीट भी की. इस पूरी घटना के दौरान कोल व्यवसाय से जुड़े लोगों को करोड़ों का नुकसान हुआ है.

उग्रवादियों के हंगामा करने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, पुलिस मौके पर पहुंची और जवाबी कार्यवाही में फायरिंग करना शुरू किया. जिसके बाद उग्रवादी वहां से भाग निकले.

घटना के बाद पूरे साइडिंग परिसर में हल- चल मच गई और आसपास के लोग भी डरे व सहमे हुए हैं. सूत्रों की मानें तो उग्रवादियों ने घटनास्थल पर एक पर्चा छोड़ा है जिसमें घटना की जिम्मेवारी ली है.

SDPO बिरेन्द्र राम ने कहा कि साइडिंग में हुई इस घटना के पीछे उग्रवादी संगठन JJMP का हाथ हो सकता है. हालांकि पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.