Ultimate magazine theme for WordPress.

पहले सांप ने इंसान को काटा फिर इंसान ने सांप को काट लिया, हालत गंभीर

0

Uttar Pradesh: हम जब पत्रकारिता की पढ़ाई कर रहे थे तो हमारे टीचर ख़बरों के बारे में पढ़ाते हुए एक उदहारण देते थे कि, यदि कुत्ता इंसान को काट ले तो वो खबर नहीं है अगर इंसान कुत्ते को काट ले वो खबर है. ऐसी ही एक अजीब-ओ-गरीब घटना उत्तर प्रदेश के एटा में हुई.

रविवार रात को एटा के असरौली गांव में एक शराब के नशे की हालत में एक व्यक्ति ने सांप को काट लिया. राजकुमार ने सांप को काट कर दो हिस्सों में बांट दिया.

राजकुमार के पिता ने बताया कि, मेरे बेटे ने शराब पी हुई थी. एक सांप हमारे घर में घुस गया और राजकुमार को काट लिया, उसके बाद राजकुमार ने सांप को काट के दो हिस्सों में बांट दिया. मेरे बेटे की हालात नाज़ुक है और उसके इलाज के लिए हमारे पास पैसे नहीं हैं.

डॉक्टर ने राजकुमार की हालात को गंभीर बताया है.

डॉक्टर ने कहा कि, हमारे पास एक मरीज़ आया उसके परिजनों ने बताया कि उसने सांप को काट लिया है. पहले तो मुझे लगा कि मुझे सुनने में कोई गलती हुई है या उन्हें बताने में. लेकिन मरीज़ की हालत गंभीर है और उसे हमने दूसरे अस्पताल में रेफेर कर दिया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

यह खबर आपको कैसी लगी आप हमें कमेंट में ज़रूर बताएं. हम और क्या नया कर सकते हैं वह भी बताएं. यदि आपके पास कोई ख़बर कोई सुचना है तो आप हमें हमारे वेबसाइट पर जा कर या फेसबुक की मदद से भेज सकते है. आपका VIEW हमारे लिए ज़रूरी है क्यूंकि आपसे से यानि Public से ही तो publicview.in है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.