Ultimate magazine theme for WordPress.

विदेश मंत्रालय ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, हिंसा फ़ैलाने की कोशिश कर रहा PAK

0

Article 370 को हटाए जाने के बाद PAK बौखलाया हुआ है और भारत को किसी न किसी तरह से उकसाने की कोशिश कर रहा है. कश्मीर मुद्दे को लेकर PAK की प्रतिक्रिया को गैरजिम्मेदार रवैया बताते हुए विदेश मंत्रालय ने
प्रेस कांफ्रेंस की और PAK को खरी- खरी सुनाई.

बड़ी बातें

  • कश्मीर मुद्दे पर PAK के रवैये को देखते हुए विदेश मंत्रालय ने की प्रेस कांफ्रेंस
  • PAK कर रहा हिंसा फ़ैलाने की कोशिश
  • कश्मीर हमारा आंतरिक मामला, PAK की दखलअंदाज़ी गैरजिमेदारना
  • हम PAK के इस रवैये की निंदा करते हैं : विदेश मंत्रालय

 

विदेश मंत्रालय ने कहा कि PAK हिंसा फ़ैलाने की कोशिश कर रहा है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि हम भारत के अंदरूनी मामलों पर पाकिस्तानी द्वारा हाल ही में दिए गए बयानों की निंदा करते हैं.

 

वैश्विक स्तर पर भी PAK को कश्मीर मुद्दे को अपमान ही झेलना पड़ा. पाकिस्तान के मंत्री शिरीन मजारी द्वारा संयुक्त राष्ट्र को भेजे गए पत्र के बारे में रवीश कुमार ने कहा कि मैं उस पत्र को किसी लायक नहीं समझता हूं.

 

उन्होंने कहा इस पत्र की कीमत उस कागज से भी कम है जिस पर यह लिखा गया है. इस पर कोई प्रतिक्रिया देने का कोई महत्व नहीं है.

 

 

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि PAK हिंसा फैलाने की कोशिश में है. उन्होंने कहा कि कश्मीर हमारा आंतरिक मामला है PAK की दखलअंदाज़ी गैर जिम्मेदाराना है.

 

अब देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.