Ultimate magazine theme for WordPress.

एक बार फिर अपने भविष्यवाणी के लिए ट्रोल हुए पूर्व इंग्लैंड प्लेयर केविन पीटरसन

0

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट स्टार केविन पीटरसन इनदिनों लगातार ट्वीटर के गलियारों में ट्रेंड और ट्रोल होते करते नज़र आते हैं. वो पहले ही कह चुके हैं कि ‘बस उन्हें कप दे दो’, पूर्व अंग्रेजी स्टार का नाम फिर से ट्वीटर मोहल्ला में उछला.

उन्होंने इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया के मैच में अपनी भविष्यवाणी के लिए फिर से ट्रोल्स को अपने तरफ आकर्षित किया. जब इंग्लैंड जीत के लिए 286 रनों का पीछा करते हुए 14 वें ओवर में 53/4 रन बनाये थे. तभी पीटरसन ने इंग्लैंड की जीत की भविष्यवाणी कर दी.

उन्होंने साहसपूर्वक इंग्लैंड के अच्छे खासे अंतर से मैच जितने की भी भविष्वाणी कर दी. उन्हें लगा कि इंग्लैंड पांच विकेट से जीत जाएगा. कुछ फैंस को लगा कि पीटरसन बेवकूफी कर रहे हैं, जबकि अन्य प्रशंसकों को लगा कि वह अपना प्रचार कर रहे हैं.

देखिये कैसे पीटरसन को उनकी भविष्यवाणी के लिए प्रशंसकों द्वारा ट्रोल किया गया:

मैच के पहले दौर में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार शुरुआत करते हुए इंग्लैंड के गेंदबाजों को कदम पीछे लेने को मजबूर कर दिया और लेकिन मंगलवार को लॉर्ड्स में एक हाई-ऑक्टेन वर्ल्ड कप ग्रुप स्टेज में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने 50 ओवरों में 285/7 तक सीमित कर दिया.

  • कप्तान एरोन फिंच ने 116 गेंदों पर 100 रन बनाए, उन्होंने ने अपने पारी में 11 चौके और दो छक्के लगाए.
  • 286 रनों का पीछा करते हुए इंग्लैंड टीम 44.4 ओवरों में 221 रन ही बना पाई. वहीँ इंग्लैंड के तरफ से बेन स्टोक्स ने सबसे ज्यादा 115 गेंदों में 89 बनायें.
  • कप्तान एरोन फिंच को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ़ दी मैच चुना गया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.