Ultimate magazine theme for WordPress.

CCD संस्थापक विजी सिद्धार्थ का शव नेत्रवती नदी किनारे मिला

0

कैफ़े कॉफी डे (CCD) के संस्थापक विजी सिद्धार्थ को नेत्रवती नदी में मृत पाया गया है. उनका शव नेत्रवती नदी के किनारे बुधवार सुबह 4:30 बजे मंगलुरु के होएग बाजार के पास से मछुआरों ने बरामद किया.

वीजी सिद्धार्थ सोमवार शाम को लापता हो गए थे और उन्हें आखिरी बार उनके ड्राइवर ने देखा था, जब उसने विजी सिद्धार्थ को शाम साढ़े छह बजे नेत्रवती के पुल पर छोड़ा था.

वीजी सिद्धार्थ, जो कर्नाटक के पूर्व CM एसएम कृष्णा के दामाद भी हैं, एक स्थानीय मछुआरे ने कहा कि उसने किसी को नदी में कूदते देखा था.

यह भी पढ़े : CCD के मालिक लापता, आत्महत्या का शक पुलिस ने जताई

पुलिस ने मंगलवार को राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (NDRF), तटरक्षक बल, होम गार्ड, अग्निशमन सेवाओं और तटीय पुलिस की टीमों के साथ बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया था

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कर जताया शोक

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ट्वीट् कर, वीजी सिद्धार्थ की मृत्यु पर जताया शोक. उन्होंने ट्वीट कर कहा, विजी सिद्धार्थ की दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ. उनकी उद्यमिता के माध्यम से कर्नाटक और भारत के लिए उनका योगदान एक उदाहरण है जिसे हमेशा याद किया जाएगा. एसएम कृष्णा और परिवार के सदस्यों और शुभचिंतकों के लिए मेरी गहरी संवेदना.

कर्नाटक बीजेपी नेता शोभा करंदलाजे ने भी वीजी सिद्धार्थ की मौत पर दुख व्यक्त कर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि मंगलवार को उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से संपर्क किया था ताकि सीसीडी मालिक की तलाश में मदद ली जा सके.

आज सुबह करीब 11 बजे पोस्टमॉर्टम खत्म होने के बाद, शव को चिक्कमगलुरु में शिफ्ट किया जा सकता है, जहां वीजी सिद्धार्थ की अपनी कॉफी एस्टेट थी. वीजी सिद्धार्थ के परिवार के सदस्य मंगलुरु पहुंच गए हैं.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.