Ultimate magazine theme for WordPress.

अंबानी परिवार के घर गणेशोत्सव पूजा, इस अंदाज में पहुंची रेखा, देख टिकी सबकी नज़रें

0

अंबानी परिवार ने मुंबई में घर एंटीलिया में धूमधाम से गणेश उत्सव मनाया गया. इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सितारे अंबानी परिवार के घर गणेश उत्सव के लिए पहुंचे. लेकिन इन तमाम हस्तियों में से उत्सव के दौरान सबकी नज़रें बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा पर ही टिकी हुई थी.

 

गणेश उत्सव के मौके पर मुंबई स्थित अंबानी परिवार के घर एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजा दिया गया था. एंटीलिया में विशाल गणेश मूर्ति स्थापित की गई.

 

इस गणेश उत्सव में रेखा की खूबसूरती को और चार चांद लग गए. रेखा इस फंक्शन में गोल्डन रंग की साड़ी पहन कर पहुंची थीं. इसके साथ ही उन्होंने जूड़ा बनाया हुआ था और हाथों में लाल तथा गोल्डन रंग की चूड़ी पहनी थी. इसके अलावा उन्होंने साधारण ज्वैलरी पहन रखी थी. रेखा का यह अंदाज़ सबको इतना पसंद आया कि किसी सबकी निगाहें उन पर टिकी हुई थी.

 

 

रेखा के अलावा अमिताभ बच्चन भी गणेश उत्सव में अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. अमिताभ अपनी पत्नी और बहू- बेटे के साथ नजर आए. हालांकि रेखा और अमिताभ दोनों आमने-सामने आने से बचे.

 

यह हस्तियां भी थी मौजूद

 

 

 

View this post on Instagram

The Tendulkars arrive!

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

 

नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ नजर आईं

 

 

अब देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.