Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

बिहार में ‘अपराधियों की’ बहार है, नीतीशे कुमार है

0

बिहार के सीतामढ़ी में दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप की घटना सामने आयी है. दोनो बहनों की उम्र 14 और 16 वर्ष बताई जा रही है. घटना को अंजाम देने के बाद बलात्कारियों ने वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया.

घटना गुरुवार की देर शाम की है। खून से लहुलुहान दोनों बहने घर पहुंची। उस दौरान उसकी मां पड़ोस में एक समारोह में गई हुई थी। रात करीब 11 बजे अपने घर लौटी। बेटियों ने घटना की जानकारी दी।

घटना जिले के कन्हौली थाना क्षेत्र की है. दोनों पीड़िताओं को मेडिकल चेकअप के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. वहीं पीड़िता के परिजन के बयान पर महिला थाने में एक महिला समेत 9 लोगों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए सभी सातों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना में इनरवा निवासी कमलेश कुमार, अनिल कुमार, सुजीत कुमार, नागेंद्र कुमार, राजू कुमार, पशुराम कुमार व गोविंदा कुमार को आरोपित किया गया है.

सभी आरोपियों को गांव से ही गिरफ्तार किया गया. खबर मिली है कि सभी आरोपी पीड़िता के ग्रामीण ही हैं. जब इस मामले में महिला ने थानाध्यक्ष देवेंद्र चौधरी से पूछा तो उन्होंने कहा कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मामले की छानबीन की जा रही है। इसमें आठ लोगों को आरोपित किया गया है। सात लोगों को हिरासत में लिया गया है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शाम में करीब आठ बजे दोनों बहने घर के पास टहल रही थी. इसी दौरान गांव की एक महिला टहलने के लिए सरेह की ओर चलने को कहा. महिला की बात मान दोनों बहने उसके साथ टहलने सरेह की ओर चली गई. इसी दौरान युवकों ने दोनों बहनों को पकड़ लिया. बुलाकर ले जाने वाली महिला भाग गयी. इसके बाद सभी युवकों ने बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.