Ultimate magazine theme for WordPress.

शादी से इंकार करने पर प्रेमिका ने लगायी प्रेमी को आग

0

रांची: 18 मई को रातू थाना क्षेत्र स्थित झखराटांड़ में सुशीला कुमारी नाम की युवती ने शादी से इंकार करने पर प्रेमी दीपक साहू को जिंदा जला दिया. आग में झुलसे प्रेमी दीपक साहू की शुक्रवार को रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई. ठाकुरगांव के रहने वाले युवक दीपक साहू का इलाज रिम्स में 7 दिनों तक चला. सात दिनों तक मौत से जूझने के बाद शुक्रवार दिन के करीब 12:30 बजे दीपक की मौत हो गई.

वहीं प्रेमी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने वाली युवती सुशीला कुमारी अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है. गौरतलब है कि सुशीला घटना वाले दिन से ही फरार है. पुलिस लगातार उसकी खोज कर रही है. लेकिन अबतक उसका कुछ पता नहीं चल सका है.

इस घटना में दीपक बुरी तरह झुलस गया था. उसके शरीर का 90 फीसद हिस्सा जल चुका था. जिसके बाद उसे इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया था. वहीं जिस कार में दिपक सवार था वह पूरी तरह से जलकर राख हो गयी थी.

युवती से पिछले दो साल से थे संबंध रातू पुलिस को दिए बयान में दीपक के छोटे भाई राजू साहू ने बताया था कि दीपक का युवती से पिछले दो साल से संबंध था. युवती पिछले कई दिन से दीपक पर शादी करने का दबाव बना रही थी, लेकिन दीपक ने कहा कि अभी मेरे बड़े भाई की शादी नहीं हुई है.

इस मामले में एक और एंगल सामने आया था कि कार के पास से घटना वाले दिन सुनीता की एक चिट्ठी मिली थी. जिसमें लिखा गया था है कि वो गर्भवती है. और दीपक साहू ने शादी से इनकार करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी है. आशंका जताई जा रही है कि प्रेमिका ने इसी बात से नाराज होकर घटना को अंजाम देने की कोशिश की.

लिस इससे आशंका जता रही है कि युवक द्वारा धोखा दिए जाने से पीड़िता ने प्रतिशोध में घटना को अंजाम दिया है। पुलिस युवती की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है

Leave A Reply

Your email address will not be published.