Ultimate magazine theme for WordPress.

गोवा में भी कर्नाटक की तरह संकट शुरू, कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके 10 विधायक, PM मोदी से करेंगे मुलाक़ात

0

कर्नाटक में बागी विधायकों ने इस्तीफा दे दिया, कर्नाटक के बाद अब गोवा में भी कांग्रेस के लिए परेशानियां शुरू हो चुकी है. बुधवार को कांग्रेस के 15 विधायकों में से 10 विधायकों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया और BJP में शामिल हो गए.

BJP में शामिल हुए 10 विधायक आज (गुरुवार) PM मोदी से दिल्ली में मुलाक़ात करेंगे. PM मोदी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत सहित अन्य विधायक भी मुलाकात करेंगे. BJP में शामिल होने वाले विधायकों में से विधानसभा में विपक्ष के नेता चंद्रकांत कावलेकर भी शामिल हैं.

BJP में शामिल होने के बाद चंद्रकांत कावलेकर ने कहा कि चुनाव के बाद सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद भी हम सरकार नहीं बना पाए. पार्टी के पास कई मौके थे, लेकिन कुछ वरिष्ठ नेताओं के बीच एकता की कमी होने के कारण ऐसा नहीं हो पाया. मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत अच्छा काम कर रहे हैं, इसलिए हमने BJP में शामिल होने का फैसला किया है.

BJP में शामिल हुए विधायकों से जब BJP की सदस्यता ग्रहण करने का कारण पूछा गया तो इस पर प्रमोद सावंत ने उत्तर दिया कि यह कदम हमने पार्टी को मजबूत करने के लिए और जनता के विकास के इरादे को ध्यान में रखते हुए उठाया गया है.

सावंत ने कहा, पिछले तीन महीनों में मैंने महसूस किया कि राज्य के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं, लोगों का विकास ठीक से नहीं हो पा रहा हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा अब राज्य की जनता को कोई कष्ट नहीं होने दिया जाएगा. मेरी सरकार किसानों और आम लोगों के लिए कार्यरत है.
गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने बताया कि BJP विधायकों की संख्या अब यहां बढ़कर 27 हो गई है. इससे पहले गोवा की 40 सदस्यीय विधानसभा में बीजेपी के 17, कांग्रेस के 15, जीपीएफ के 3, एमजीपी का एक, एनसीपी के दो और 2 निर्दलीय विधायक हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.