Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

गुजरात: पुलिस स्टेशन में महिला पुलिसकर्मी ने बनाया वीडियो, मिला सस्पेंशन

0

गुजरात में एक महिला पुलिसकर्मी को ड्यूटी के दौरान वीडियो बनाना महंगा पड़ गया. महिला पुलिसकर्मी द्वारा पुलिस स्टेशन में बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद बुधवार को एक महिला पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया.

पुलिसकर्मियों को अपनी ड्यूटी और अपनी निजी जिंदगी को अलग अलग रखना चाहिए. आम जनता भी यही उम्मीद करती है कि पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान सतर्क रहें.

ऑन ड्यूटी थाने में महिला पुलिसकर्मी ने किया डांस

गुजरात के महेसाणा के लांघनाज पुलिस स्टेशन में अर्पिता चौधरी नाम की पुलिसकर्मी थाने में लॉकअप के
सामने ऑन ड्यूटी एक गाने पर डांस कर रही है.

नियमों का किया उल्लंघन

इतना ही नहीं इस दौरान अर्पिता चौधरी अपनी यूनिफार्म में भी नहीं थी. एक पुलिसकर्मी का इस तरह से पुलिस स्टेशन में वीडियो बनाना लापरवाही और नियम उल्लंघन करना है.

गलती बर्दाश्त नहीं किया सस्पेंड

डिप्टी सुपरिटेंडेंट मनजीता वंजारा ने पत्रकारों से कहा कि अर्पिता चौधरी ने नियमों का उल्लंघन किया है. उन्होंने ऑन ड्यूटी बगैर यूनिफार्म पहनें थाने में डांस किया है. इस तरह की गलती बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी इसलिए अर्पिता चौधरी को सस्पेंड कर दिया गया है.

2016 में हुई थी तैनात

DSP ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी अर्पिता चौधरी की साल 2016 में लोक रक्षक दल (LRD) में तैनाती हुई थी. जिसके बाद अर्पिता चौधरी को 2018 में गुजरात के मेहसाणा में पोस्टिंग मिली थी.

एक अधिकारी ने कहा कि अर्पिता चौधरी ने 20 जुलाई को वीडियो बनाया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

जानबूझकर अन्य पुलिसकर्मी का इस तरह की गलती दोबारा न करें इसके लिए यह एक्शन लिया गया. एक पुलिसकर्मी का ड्यूटी के दौरान ऐसी हरकत करना बेहद ही शर्मनाक है.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.