Ultimate magazine theme for WordPress.

गुमला : आदिवासी राजमिस्त्री की नेशनल हाइवे- 43 पर गोली मार कर की हत्या

0

झारखंड के गुमला जिले से दिनदहाड़े रोड पर एक व्यक्ति की हत्या हो गई है. गुमला जिले से 5 किलोमीटर की दूरी पर टैसेरा मोड़ नेशनल हाइवे- 43 पर आदिवासी राजमिस्त्री माघी उरांव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना सुबह 9:30 बजे की है.

दरअसल, सूचना के मुताबिक़, राजमिस्त्री माघी उरांव साइकिल पर सवार होकर अपने गांव बरवाटोली से गुमला जा रहे थे. गुमला जाते वक्त बीच सड़क पर अनजान अपराधियों ने राजमिस्त्री को रोका और गोली मार दी. जिसके बाद घटना स्थल पर ही राजमिस्त्री माघी उरांव की मौत हो गयी.

राजमिस्त्री की मौत होने के बाद उनका शव आधे घंटे तक रास्ते पर ही पड़ा रहा और आते- जाते लोग शव को देखते हुए वहां से जा रहे थे.

अपराधियों के दिनदहाड़े राजमिस्त्री को गोली मार कर हत्या करने की वजह से पूरे इलाके में हल- चल मची हुई है. पुलिस अपराधियों की जांच में जुटी हुई है और राजमिस्त्री के हत्या करने के पीछे का कारण ढूंढ रही है.

राजमिस्त्री माघी उरांव के परिवार वालों तथा गांव वालों को उनकी मौत और घटना की सूचना मिलते ही सभी लोगों ने सड़क जाम कर दिया. राजमिस्त्री की मौत के बाद परिजनों ने सड़क जाम करके मुआवजें की मांग की है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.