Ultimate magazine theme for WordPress.

मंत्री हाजी हुसैन अंसारी की अंत्येष्टि में सीएम सहित कई मंत्री हुए शरीक

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि हेमंत सरकार कोरोना को लेकर काफ़ी गंभीर है

0

रांची।झारखंड के मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के देहांत के बाद उनके  मधुपुर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को उनकी अंत्येष्टि की गई है।इस मौक़े पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन , स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता , कृषि मंत्री बादल ,पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथलेश ठाकुर सहित अन्य विधायक मौजूद रहे। इस मौक़े पर सभी ने हाजी हुसैन अंसारी को अंतिम विदाई देते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। मधुपुर क्षेत्र में हाजी हुसैन अंसारी की अंतिम यात्रा को देखने के लिए  हज़ारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

कोरोना को लेकर सरकार गंभीर

इससे इससे पहले गिरिडीह पहुँचे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पहुंचकर स्वर्गीय हाजी हुसैन अंसारी के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि उनकी कमी सरकार में हमेशा खलेगी। इस बीच उन्होंने कोरोना को लेकर भी मीडिया कर्मियों से बातचीत की और कहा कि हेमंत सरकार कोरोना को लेकर काफ़ी गंभीर है। उन्हों उन्होंने कहा कि करीब 85 हज़ार से अधिक चिकित्सक और कर्मियों की बहाली होगी। तभी स्वास्थ्य सुविधा को पटरी पर लाया जा सकेगा।बहाली की दिशा में प्रयास चल रहा है।खुद मुख्यमंत्री इसके लिए प्रयासरत है।कोर्ट का अड़चन बताते हुए मंत्री ने कहा कि कोर्ट से जो दिक्कत है वो दूर होते ही बहाली शुरू होगी।

रिम्स में काफ़ी सुधार की है ज़रूरत -बन्ना गुप्ता

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि अभी रिम्स में काफ़ी सुधार की ज़रूरत है। इस दिशा में सरकार कई पहलुओं पर काम कर रही है उन्होंने आगे बताया कि आयुष्मान योजना का गलत लाभ वर्तमान मे कई नर्सिंग होम ले रहे हैं। निशिचत तौर पर ऐसे नर्सिंग होम के खिलाफ कार्रवाई होगी। मंत्री ने कहा कि इस योजना का गलत फायदा लेने वाले कई नर्सिंग होम पर करवाई भी हुई है। ऐसे  मामलों के सामने आने का बाद कार्रवाई होना तय है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.