Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

PM नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उनके जन्मदिन की दी बधाई

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी, इस साल बुधवार को राहुल गाँधी 49 वर्ष के हो गए.पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “श्री @RahulGandhi को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं. उन्हें अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन का आशीर्वाद दिया”

PM मोदी के ट्वीट पर राहुल गांधी ने भी जवाब दिया, ‘बधाई देने के लिए शुक्रिया नरेंद्र मोदी जी. मैं उनकी सराहना करता हूं’

राहुल गाँधी के जन्मदिन के मौके पर दिल्ली में राहुल गांधी के निवास के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ता फूल सिंह हवन करते हुए दिखे.

कांग्रेस प्रमुख के जन्मदिम को खास बनाने के लिए, पार्टी ने बुधवार सुबह एक थ्रोबैक पोस्ट ट्वीट किया, जिसमें से कुछ लम्हों को याद करते हुए कहा कि जब राहुल गांधी ने देश के लोगों को प्रेरित किया.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा फैसला लिया है. राहुल गांधी बुधवार को अपना जन्मदिन बिहार में चमकी बुखार से हो रही मौतों के कारण भव्य तरीके से नहीं मनाएंगे. वह केवल पार्टी कार्यकर्ताओं और बच्चों से मुलाकात करेंगे. राहुल गांधी कांग्रेस मुख्यालय पहुंच गए हैं. यहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इस दौरान कई पार्टी कार्यकर्ता ने राहुल से अध्यक्ष पद से इस्तीफा न देने की अपील की है.

कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करने के बाद राहुल बच्चों से मिलेंगे.

कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी का जन्म 19 जून, 1970 को हुआ था. 2004 में राहुल पहली बार अमेठी से सांसद बने थे. इसके बाद 2009 और 2014 में भी उनको जनता का प्यार हासिल हुआ और संसद संसद पहुंचे. लेकिन 2019 का चुनाव उनके पाले में नहीं रहा. उन्हें कांग्रेस के गढ़ अमेठी में BJP प्रत्याशी स्मृति ईरानी के हाथों हार का मुँह देखना पड़ा. हालांकि राहुल गांधी ने केरल के वायनाड से भारी मतों से जीत हासिल की.

राजस्थान के डिप्टी CM और राहुल गांधी के करीबी सचिन पायलट ने भी ट्वीट करते हुए राहुल गांधी को बधाई दी. उन्होंने लिखा है, ‘अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं. मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करता हूं.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.