Ultimate magazine theme for WordPress.

ऋतिक रोशन ने “सुपर 30” के सेट पर अपने को – स्टार संग सॉन्ग ‘लगावेलु तू लिपस्टिक’ पर किया डांस

0

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “सुपर 30” के चलते काफी सुर्ख़ियों में हैं. ऋतिक रोशन की “सुपर 30”,12 जुलाई को रिलीज़ होने वाली हैं. सुपर 30 रिलीज़ होने से पहले से ही ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की हैं. जिसमे वह ‘लगावेलु तू लिपस्टिक’ भोजपुरी गाने पर डांस करते नज़र आ रहे हैं.

ऋतिक रोशन ने जो वीडियो पोस्ट की उसमें वह अकेले डांस नहीं कर रहे हैं बल्कि इस वीडियो में उनके साथ फिल्म “सुपर 30” में काम करने वाले को – स्टार बच्चें और फिल्म की टीम भी डांस कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन ने वीडियो पोस्ट करने के साथ एक कैप्शन भी लिखा

“निराशा की सबसे खराब स्थिति में भी हमारे पास साहस, शक्ति और समझदारी होनी चाहिए ताकि हम मज़बूती से खड़े हो सकें और अपनी लाइफ की स्थितियों और घटनाओं के प्रति अपने रवैये को बदल सकें.

  • खड़े होइए और डांस कीजिए अगर आप ऐसा करना चाहते हैं तो!
  • आप चीजों को कंट्रोल करो, ना कि माहौल को खुद को कंट्रोल करने दो..

ये ‘सुपर 30’ की क्लास की एक अलग साइड है. मुझे अपने इन यंग को-स्टार्स के साथ काम करके बहुत मज़ा आया. ये सभी अलग-अलग बैकग्राउंड से हैं और ज़्यादातर ने पहली बार कैमरा फेस किया है.”

“सुपर 30” में ऋतिक रोशन का किरदार

ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ में बिहार के मशहूर मैथमेटिशियन आनंद कुमार की बायोपिक यानी उनकी ज़िंदगी पर बेस्ड फिल्म है. फिल्म में ऋतिक रोशन आनंद कुमार के किरदार की भूमिका निभाएंगे. जो कि बिहार के पटना में एक कोचिंग इंस्टिट्यूट चलाते हैं. इसमें वो हर साल 30 पिछड़े वर्ग के बच्चों को IIT, JEE की मुफ्त कोचिंग देते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.