Ultimate magazine theme for WordPress.

हथियार लहराने के मामले में पूर्व वार्ड पार्षद के खिलाफ जांच शुरू, आईजी हुए सीरियस

0

मुजफ्फरपुर। एक विवाह समारोह में यहां के सादपुरा इलाके के पूर्व वार्ड पार्षद रहे अब्दुल्ला ने खुलेआम हथियार लहराया और ऐसा करते हुए इस मामले का वीडियो भी कर दिया। समूचे मामले की जांच शुरू हो गयी है। पूर्व पार्षद अब्दुल्ला के अतिरिक्त वीडियो में एक और युवक दिख रहा है, जो पिस्तौल से फायरिंग कर रहा है। उसके नाम और पते की पड़ताल की जा रही है। पुलिस थाने में मो. शुजाउद्दीन ने कहा है कि वीडियो की जांच हो रही है। इसके नतीजे आने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी। पुलिस आरोपित पार्षद से पूछताछ करने में जुटी है, वहीं फायरिंग कर रहा युवक फरार कहा जा रहा है। सादपुरा मुहल्ले में भी पुलिस ने बुधवार को जांच-पड़ताल की।

उस रात की घटना के बारे में मुहल्ले के लोगों से जानकारी ली जा चुकी है। वायरल वीडियो मामले को जोनल आईजी ने सीरियसली लिया है। एसएसपी ने आईजी नैयर हसनैन खान को जांच कर कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिये हैं। इस बीच, एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ जांच कर केस दर्ज करने के आदेश दिये गये हैं। दरअसल, वायरल वीडियो में पूर्व वार्ड पार्षद अब्दुल्ला किसी शादी समारोह में बैठे हैं और उनके हाथ में हथियार साफ़ दिख रहा है।

इसके बाद, वीडियो में दिख रहा है कि समर्थक उनके हाथ से हथियार लेकर फायरिंग करते दिख रहे हैं। इस मामले में पूर्व वार्ड पार्षद ने जानकारी दी कि उनके हाथ में जो हथियार दिख रहा है, वह गैरकानूनी नहीं है।

उनके हाथ में लाइटर और चाबी की रिंग भी है। समर्थकों का कहना है कि साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने के लिए अफवाह फैलाने के लिए वीडियो को दिखाया जा रहा है। लेकिन पुलिस कह रही है कि मामले में पूर्व पार्षद से भी पूछताछ होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.