Ultimate magazine theme for WordPress.

भारत ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने पहुँचे माल्या के सामने लोगों ने लगाए “माल्या चोर है” के नारे

0

बिज़नेसमैन विजय माल्या 9 जून को लंदन के द ओवल स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे थे, मैच था भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच. माल्या साहेब ठहरे शौक़ीन आदमी, भला कैसे नहीं जाते. लेकिन उन्हें कहाँ पता था की उनके साथ ऐसा कुछ होगा. किंगफिशर एयरलाइंस के पूर्व मालिक भारत में प्रत्यर्पण का सामना करना पड़ रहा है, माल्या 9,000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी कर लंदन में बैठ के ज़िन्दगी के मज़े उठा रहा है.

अब ज़ाहिर सी बात है भारत ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने माल्या अकेले तो गए नहीं थे. स्टेडियम में और भी भारतीय थे. तोह हुआ कुछ यूं की सैडियम के बहार माल्या को कुछ लोगों ने घेर लिया और माल्या चोर है का नारा लगाने लगे. एक जगह तो ये भी कहा गया कि मर्द बनो अपने देश से माफ़ी मांगो.

माल्या ने स्टेडियम के अंदर कि अपने बेटे सिद्धार्त के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की. पिक्चर के साथ उन्होंने लिखा कि अपने बेटे के साथ मैच देखना बहुत ही बढ़िया है और उससे भी बढ़िया है भारत को ऑस्ट्रेलिया से जीतते देखना. विराट कोहली को और उनके टीम को बधाई.

यह पहली बार नहीं है जब माल्या को क्रिकेट मैच के दौरान ऐसी परिस्तिथियों का सामना करना पड़ा है.

जनवरी 2017 में माल्या को इसी तरह के नारों का सामना करना पड़ा था. वह भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चैंपियंस ट्रॉफी क्रिकेट मैच देखने के लिए स्टेडियम में आए थे.

2 मार्च, 2016 को भारत छोड़ने वाले विजय माल्या ने बार-बार देश से भागने से इनकार किया है और कहा कि वह भारतीय बैंकों को दिए गए पैसे वापस करने के लिए तैयार हैं.

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के नेतृत्व में 13 बैंकों के एक अल्पकालीन संगठन ने उनके खिलाफ लोन वसूली की कार्यवाही शुरू की. भगोड़े आर्थिक अपराधी अधिनियम के तहत मुंबई में एक विशेष अदालत के समक्ष कार्यवाही जारी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.