Ultimate magazine theme for WordPress.

महज 16 घंटे में पुलिस ने बदमाशों द्वारा लूटी हुई कार का पता लगाया

0

हरियाणा और यूपी के बॉर्डर पर सोमवार की देर रात थाना कोसीकला की पुलिस चौकी कोटवन पर अनजान बदमाशों ने इनोवा कार को लूट लिया. इनोवा कार को लखनऊ से दिल्ली के लिए किराए पर लाया गया था. इनोवा कार लूटने की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुलिस कार लूटने वाले बदमाशों की तलाश में जुट गयी.

मंगलवार की शाम को पुलिस ने बदमाशो को लखनऊ से किराए पर आयी लूटी कार को मुठभेड़ के दौरान उस वक़्त पकड़ लिया. जब बदमाश कार में से लूटी हुई सामग्री को लेकर उसे अंजाम देने के लिए जा रहे थे.

पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत एक्शन लेना शुरू किया और बदमाशों का पीछा करते हुए गोपालबाग चौकी के पास, आगरा नहर के किनारे पटरी पर बदमाश को गाड़ी छोड़कर भागते वक़्त पकड़ लिया. बदमाशो ने भागते वक़्त पुलिस पर फायरिंग भी की. फायरिंग के दौरान गोपालबाग चौकी प्रभारी सत्यपाल नागर बाल बाल बच गए.

पुलिस ने वारदात के बाद दोनों चोर सहाबुद्दीन और रहीश निवाशी जमालगढ़ पुन्हाना को गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश सहाबुद्दीन के पैर में गोली लग गई जिसकी वजह से वह घायल हो गया. आखिरकार क्षेत्राधिकारी जगदीश कालीरमन के नेतृत्व में थाना कोसीकला के प्रभारी मुनीश कुमार के साथ मिलकर शेरगढ़ के थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने इनोवा कार को लूटने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और कार को अपने कब्जे में ले लिया.

घटना के बाद क्षेत्राधिकारी जगदीश कालीरमन ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने महज 16 घंटे के अंदर ही लूटी हुई इनोवा कार को ढूँढ लिया और बदमाशों को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने बदमाशों को खुली चुनौती दी हैं कि वह जब जब इस तरीके की वारदात को अंजाम देंगे पुलिस कम से कम समय में उन्हें ढूँढ निकालेगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.