Ultimate magazine theme for WordPress.

BJP MLA का बयान: मुस्लिम धर्म में आप 50 औरतें रखिये और 1050 बच्चा पैदा कीजिये, ये जानवरी प्रवृत्ति हैं

0

उत्तर प्रदेश के बलिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक और विवादित बयान दिया हैं, कहा है कि जिन मुसलमानों की कई पत्नियां और बच्चे बड़ी संख्या में हैं, उनमें “जानवर की प्रवृत्ति” है.

बीजेपी नेता ने कहा, “, आप जानते हैं कि मुस्लिम धर्म में आप 50 औरतें रखिये और 1050 बच्चा पैदा कीजिये. यह कोई परंपरा नहीं है बल्कि एक जानवरी प्रवृत्ति है. समाज में केवल दो से चार बच्चों को जन्म देना सामान्य है.” रविवार को बलिया में पत्रकारों से बात करते हुए.

ऐसा नहीं हैं कि सुरेंद्र सिंह अपने विवादित बयानों को लेकर बार-बार चर्चा में रहे हैं.

पिछले साल जुलाई में, बलिया विधायक ने कहा था कि हिंदुत्व को बनाए रखने के लिए हर हिंदू जोड़े के कम से कम पांच बच्चे होने चाहिए. सुरेंद्र सिंह ने एएनआई को दिए एक साक्षात्कार में कहा था कि भारत में हिंदुओं की आबादी बढ़ाने के लिए यह कदम आवश्यक है.

“यह हर आध्यात्मिक नेता (महंत) की इच्छा है कि प्रत्येक जोड़े के लिए न्यूनतम पांच बच्चे हों इस तरह जनसंख्या नियंत्रण में रहेगी, और हिंदुत्व बरकरार रहेगा.”

एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली सरकार का नैरा हैं कि सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास वहीँ दूसरे तरफ उन्ही के पार्टी के विधायक इस तरीके से दूसरे धर्म के बारे में विचार रखते है. अगर सत्तारूढ़ भाजपा के नेता ऐसे ही बयान देते रहे तोह कैसे माने कि देश में सबका साथ होगा सबका विकास होगा सबका का विश्वास होगा ?

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.Publicview.In पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.