Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

PM मोदी सांसदों की अंतिम पंक्ति में, तस्वीरें देखिए फिर नरेंद्र मोदी को समझिए

0

राजधानी दिल्ली में शनिवार से बीजेपी के सांसदों और मंत्रियों के लिए दो दिवसीय ‘अभ्यास वर्ग’ का आयोजन किया गया. इस दो दिवसीय कार्यक्रम में सभी सांसदों की उपस्थिति अनिवार्य की गई थी.

अभ्यास वर्ग कार्यक्रम पार्लियामेंट लाइब्रेरी बिल्डिंग में आयोजित किया गया है. अभ्यास वर्ग में सभी बीजेपी सांसदों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हुए.

लेकिन इस कार्यक्रम में लोगों का ध्यान खींचा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने, नरेंद्र मोदी अभ्यास वर्ग में एक प्रधानमंत्री की हैसियत से नहीं बल्कि आम सांसद के रूप में नज़र आए.

पार्लियामेंट लाइब्रेरी बिल्डिंग में सभी सांसदों से लेकर संघ नेताओं कि बैठने की व्यवस्था की गई थी. आमतौर पर होता है कि, जो शीर्ष पद के व्यक्ति होते हैं उन्हें आगे की जगह मिलती है.

लेकिन अपने फैसले से सभी को चौकाने देने वाले मोदी आगे की सीट पर नहीं बल्कि पीछे की तरफ सभी सांसदों क बीच में बैठे नज़र आए.

इस बात पर दिल्ली बीजेपी के प्रभारी मनोज तिवारी फेस फेसबुक पर तस्वीरें साझा की और लिखा कि, “कोई यूँ हीं भारत के जन जन का प्यारा नहीं हो जाता.. कोई ऐसे ही पूरी दुनिया में नहीं छा जाता.. कोई यूँ हीं नरेंद्र मोदी नहीं बन जाता…

narendra modi

 

प्रधानमंत्री का भाव किनारे रख आम सांसद की तरह पीछे जाकर बैठने का हृदय होना चाहिये
ऐसा आज हुआ अभ्यास वर्ग में.. इशारा सिर्फ़ इतना है कि हमें अहंकार से दूर रहना है… अद्भुत क्षण.. कोटि नमन है नरेंद्र मोदी जी आपको और आपके माता पिता को जिन्होंने ये संस्कार दिये.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.