Ultimate magazine theme for WordPress.

IND vs BAN Warm Up Match: टीम इंडिया की बैटिंग शुरू, रोहित और धवन क्रीज पर

0

पहले प्रैक्टिस मुकाबले में टीम इंडिया की बल्‍लेबाजी बुरी तरह से फेल थी, लेकिन दूसरे और अपने आखिरी अभ्यास मैच में फार्म में लौटती विराट ब्रिगेड हर जिम्मेदारी निभाने के लिए चाक-चौबंद रहने की कोशिश कर रहे हैँ.

कार्डिफ- पहले प्रैक्टिस मैच में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ करारी हार झेल चुकी टीम इंडिया वर्ल्‍डकप में अपने खेल अभियान से पहले बांग्लादेश (India vs Bangladesh) का मुकाबला करने को उतर रही है.

टीम इंडिया की बल्‍लेबाजी पहले प्रैक्टिस मैच में ही बुरी तरह नाकाम दिखी थी. दूसरी ओर अंतिम अभ्यास मैच में लौटते हुए टीम इंडिया हर एंगल पर चाक चौबंद रहने की कोशिश कर रही है. टीम इंडिया को खिताब का जबरदस्त दावेदार कहा जा रहा है, टीम इंडिया की इंग्लैंड पहुंचने पर शुरुआत अच्छी नहीं रही.

ओवल में उसे पहले अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड ने छह विकेट से हरा दिया था. भले ही ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा कह चुके हैँ कि इसे हार नहीं मानना चाहिए, इसलिए चिंता की बात नहीं है, फिर भी टीम इंडिया वर्ल्‍डकप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच जून को होने जा रहे पहले मुकाबले से पूर्व अपना दमखम बढ़ाने में कसर नहीं छोड़ेगी. मैच में बांग्‍लादेश ने टॉस जीता है, लेकिन पहले बॉलिंग का फैसला किया है. दो गेंद ही फेंकी जा सकी थीं कि बारिश शुरू ही गई, इसके कारण मैच देरी से शुरू हुआ. जब खेल रोका गया, तब भारत का स्‍कोर बिना विकेट खोये 4 रन था. रोहित शर्मा 3 और शिखर धवन 1 रन बनाकर इस समय क्रीज पर हैँ.

Leave A Reply

Your email address will not be published.