Ultimate magazine theme for WordPress.

आपसी विवाद के कारण इंस्पेक्टर ने पत्नी, चचेरे भाई और सास को मारी गोली

0

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर में एक वारदात हुई है जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी का माहौल है. जमशेदपुर में एक इंस्पेक्टर ने अपनी पत्नी, पत्नी के चचेरे भाई और अपनी सास को गोली मार दी. जिसमें सास की ही मौत हो गयी.

दरअसल, वारदात जमशेदपुर की सोनारी नौलखा अपार्टमेंट की है. शुक्रवार को इंस्पेक्टर मनोज गुप्ता ने अपनी पत्नी, उसके चचेरे भाई और पत्नी की मां को गोली मार दी.

सास की मौत, भाई और पत्नी की हालत गंभीर

इंस्पेक्टर की सास की मौत हो गयी है जबकि इंस्पेक्टर मनोज की पत्नी और उसके भाई का TMH अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना

गोली चलने की आवाज सुनकर अपार्टमेंट और आस पास के इलाके में हलचल मच गई. जब आस पास के लोग मनोज के घर पहुंचे तो उन्होंने तीनों को खून से लतपत देखा जिसे देखकर सभी सन्न रह गए.

पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जिसमें आरोपी मनोज की सास की मौत हो गयी और चचेरे भाई तथा पत्नी की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

बेटियों ने बताया इंस्पेक्टर पत्नी के साथ करता था मारपीट

मनोज गुप्ता के दो बेटी और एक बेटा है. बेटियों का कहना है कि पापा शराब पीकर मां के साथ मारपीट करते थे. जिस वक्त घटना को अंजाम दिया गया, लड़कियां घर पर मौजूद थीं.

आरोपी इंस्पेक्टर मनोज के बेटे को पुलिस अपने साथ ले गयी है. पुलिस को शक है कि कहीं इंस्पेक्टर मनोज गुप्ता अपने बेटे की भी हत्या ना कर दे. तीनों को गोली मारने के बाद मनोज घर से फरार हो गया है.

पुलिस ने बताया पति पत्नी के बीच चल रहा था विवाद

पुलिस ने बताया कि मनोज का अपनी पत्नी से पुराना विवाद था और दोनों के बीच विवाद का मामला कोर्ट में था. विवाद के कारण ही मनोज को सस्पेंड कर दिया गया था.

क्यूंकि मनोज बिना बताए 19 फरवरी को सिक लिव पर चले गए थे. उसके बाद मनोज ने अपनी पत्नी को फोन करके पटना से बुलाया.

मनोज की पत्नी आज अपने चचेरे भाई और अपनी मां के साथ मीठापुर, पटना से जमशेदपुर आयीं थी. घर आने के बाद मनोज गुप्ता ने तीनों को गोली मार दी और खुद फरार हो गया. पुलिस मनोज की तलाश कर रही है.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.