Ultimate magazine theme for WordPress.

झारखंड के गोड्डा में अपने दो बच्चों को अकेला छोड़ गयी माँ, फंदे से लटककर लगाई फांसी

0

झारखंड के गोड्डा जिले के पथरगामा प्रखंड के अंतर्गत तेतरिया टीकर गांव से एक दर्दनाक घटना का पता चला है. झारखंड में हत्या की ख़बरों के बारे में आए दिन पता चलता है, लेकिन जब किसी के खुद ही सुसाइड करने की जानकारी मिले तो रूह कांप उठती है, वह भी ऐसी घटना जिसमें एक महिला के ख़ुदकुशी करने पर उसके दो मासूम बच्चे अकेले रह जाएं.

दरअसल, गोड्डा जिले तेतरिया टीकर गांव में एक महिला ने मंगलवार को फांसी लगा ली. मृतक महिला का नाम सुनीति देवी है. सुनीति की उम्र 22 वर्ष की थी. सुनीति देवी अपने पति फनिलाल यादव के साथ तेतरिया टीकर गांव में रहती थी. सुनीति देवी के दो बेटे हैं जिनमें से बड़ा बेटा प्रिंस 3 वर्ष का और छोटा बेटा प्रीतम 1 साल का है.

महिला ने जब फांसी लगाई उसका पति घर पर नहीं था. वह सुनीति के मायके पूजा अनुष्ठान में गया था. मंगलवार देर रात दोनों बच्चों के घर से रोने की आवाज आई तो गांव वाले सुनीति के घर आए. घर का दरवाजा न खुलने पर गांव वालों ने घर का तोड़ दिया. जिसके बाद गांव वालों ने महिला को फंदे से नीचे उतारा लेकिन महिला मृत पाई गई.

पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. सुनीति के आत्महत्या करने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.