Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

झारखंड : जेपी नड्डा पहुंचे पलामू, कहा- जिले में होगी व्यापक सिंचाई व्यवस्था

0

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा विधानसभा चुनाव को लेकर दो दिवसीय दौरे पर झारखंड गए है. शुक्रवार को झारखंड पहुंचकर जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री रघुवर दास और कैबिनेट मंत्रियों से मुलाक़ात की. जिसके बाद जेपी नड्डा आज (शनिवार) को पलामू में पहुंच गए है.

 

पलामू पहुंचकर जेपी नड्डा बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से बात कर विधानसभा चुनाव के लिए की गयी तैयारियों को परख रहे हैं. पलामू में हजारों भाजपा बूथ सदस्यों को चुनाव जीतने की बारीकियों से अवगत कराया जा रहा है.

 

जेपी नड्डा सम्मेलन में बूथ कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात कर रहे है. इस सम्मेलन में बूथ कार्यकर्ताओं के समस्याओं को सुना जाएगा तथा उसका समाधान भी किया जाएगा.

 

इसके अलावा चुनाव में बूथ पर सराहनीय कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जाएगा और बूथ कार्यकर्ताओं को परिचय प्रमाणपत्र दिया जाएगा.

जेपी नड्डा ने किया उज्‍ज्वला दीदी का आहवान

 

उज्जवला दीदी सम्मेलन में जेपी नड्डा ने उज्‍ज्वला दीदी का आहवान किया. इसी के साथ उन्होंने कहा कि पलामू जिले में सिंचाई की व्यापक व्यवस्था कराई जाएगी. सिंचाई के लिए सरकार सभी जिलों में नहर बनाएगी ताकि सिंचाई में कमी न आए.

 

इसके अलावा उज्जवला योजना के तहत हर गांव और घर जाकर गैस सिलेंडर और चूल्हा के क्या फायदे हैं, यह सबको बताएं.

 

इतना ही नहीं जेपी नड्डा ने कहा कि नीयत साफ़ तो सब साफ़ है. बीतें पांच सालों में भाजपा सरकार ने पलामू के विकास की और बेहद ध्यान दिया है. स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी झारखंड आगे बढ़ा है.

 

जेपी नड्डा के साथ पलामू में मुख्यमंत्री रघुवर दास व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा भी मौजूद हैं.

 

पलामू के बाद जेपी नड्डा दोपहर 3 बजे चतरा के इटखोरी भी जाएंगे. वहां पहुंचकर वह मां भद्रकाली को नमन करेंगे तथा विधानसभा चुनाव के लिए चतरा के कायर्कर्ताओं से मुलाक़ात करेंगे.

 

अब देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.