Ultimate magazine theme for WordPress.

झारखंड: केंद्रीय उपाध्यक्ष की मौजूदगी में किया गया झारखंड युवा मोर्चा का गठन

0

झारखंड युवा मोर्चा के केंद्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत शेखर उर्फ विक्की के नेतृत्व में सारठ प्रखंड झारखंड युवा मोर्चा का गठन किया गया. इस अवसर के दौरान झारखंड युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राहुल चन्द्रवंशी एवं युवा मोर्चा के जिला सचिव सत्येन्द्र हाजरा वहां मौजूद रहे.

सभी की सहमति के साथ सारठ प्रखंड में झारखंड युवा मोर्चा का अध्यक्ष पुरुषोत्तम राय(टुनटुन), उपाध्यक्ष वसीम अंसारी, कृष्णा सोरेन, सचिव अजय रवानी, संगठन सचिव उमेश पंडित एवं मीडिया प्रभारी प्रीतम चौधरी को बनाया गया.

केंद्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत शेखर द्वारा युवाओं को सम्बोधित करते हुए कही गई बातें

झारखंड युवा मोर्चा के केंद्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत शेखर ने बैठक में उपस्थित सैकड़ों युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्रीय समिति के निर्देश पर संगठन को और मजबूत बनाने के लिए झारखंड युवा मोर्चा गांव- मौहल्ले तक जाएगा.

युवा मोर्चा केवल चुनावी राजनीति का कार्य ही नही करती है बल्कि अगर इलाके में कोई समस्या है जिसे केवल सामूहिक सहयोग से हल किया जा सकता है तो ऐसे हालात में हम (युवा मोर्चा) युवाओं को मदद में लग जाना है.
युवा मोर्चा, झारखंड मुक्ति मोर्चा की एक इकाई है जो पूरे संगठन को सहयोग करेगी.

विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है. केन्द्रीय नेतृत्व के आदेश पर हम युवाओं को लग जाना है और अपने उम्मीदवार को यहां से जीतना है.

इस अवसर पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय समिति सदस्य, जिला एवं प्रखंड स्तर के कई अधिकारी सहित मुन्ना कुमार सिंह, गणेश बास्की, सोएब अंसारी, नरसिंह मुर्मू, संजीव कुमार राय एवं सैकड़ों युवा उपस्थित थे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.