Ultimate magazine theme for WordPress.

J&K : सुरक्षाबलों के साथ मंगलवार रात हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

0

जम्मू – कश्मीर के सोपोर इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रातभर चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया. मुठभेड़ में मारे गए आतंकी का शव सुरक्षाबलों ने बरामद कर लिया हैं. आतंकी के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वडूरा के पायीन गांव में लश्कर-ए-तोयबा के आतंकवादियों की गोपनीय तरीके से छिपें रहने की सूचना मिली थीं. जिसके बाद सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम को सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था. पुलिस ने कहा कि आतंकवादी इलाके से बच कर भाग न जाएं. इसके लिए इलाके की घेराबंदी की गई.

सुरक्षाबलों को देखते ही आतंकवादियों ने उन् पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच देर रात तक गोलीबाजी चलीं. जवानों ने जवाबी कार्रवाई देते हुए एक आतंकी को मार गिराया. मारे गए आतंकी की अभी तक पहचान नहीं हुई हैं.

सेना को मिली खुफिया जानकारी के अनुसार LOC पार POK में 16 कैंपों में आतंकियों को ट्रेनिंग दी जा रही हैं.

बीतें सप्ताह शुक्रवार को पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थीं. जिसमें सुरक्षाबलों नें 4 आतंकियों को मार गिराया था. आतंकियों के पास से दो AK-47, 1 AKM और 1 SLR बरामद हुए हैं. मारे गए चारों आतंकी जैश ए मोहम्मद के थे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.