Ultimate magazine theme for WordPress.

JMM सुप्रीमो शिबू सोरेन ने झारखंड सरकार पर दागा तीर, कहा रघुवर सरकार बस घोषणाओं की सरकार

0

JMM सुप्रीमो शिबू सोरेन ने झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास पर निशाना साधते हुए कहा कि रघुवर सरकार ने झारखंड का विकास केवल कागजों में किया है, धरातल पर कोई काम नहीं हुआ. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा था कि 2018 में 24 घंटा बिजली नहीं दे पाया तो वोट मांगने नहीं आएंगे. लेकिन उनका किया हुआ वादा पूरा नहीं किया. आज पूरे राज्य में बिजली और पानी की गंभीर समस्या है. उन्होंने जनता का विश्वास को तोड़ा है.

रविवार को धनबाद के बरवाअड्डा स्थित अपना ढाबा में झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने पत्रकारों से बात करते हुए JVM सुप्रीमो ने ये बातें कहीं.

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा घोषणाओं की पार्टी है, उन्हें बस घोषणा कर जनता को बरगलाना आता है. मुख्यमंत्री केवल बड़ी-बड़ी घोषणा कर के जनता का वोट लेना जानते हैं, लेकिन उस वोट के बदले में वादा निभाना नहीं आता.

भारत को हम कृषि प्रधान देश कहते हैं लेकिन मौजूदा वक़्त में देश में कोई सबसे ज्यादा परेशान है तो वो देश का किसान है. झारखंड के किसानो के साथ भी वादाखिलाफी हुई हैं. किसानों को बीज-खाद नहीं मिला है.

उन्होंने कहा कि जनता के हित के लिए JMM बिजली, पानी, किसान एवं राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ आंदोलन कर रहा है और हमेशा जनता के हित के लिए लड़ेगा. उन्होंने कार्यकताओं को भी विधानसभा के तैयारी में लग जाने को कहा.

जिला अध्यक्ष रमेश टूडु, पवन महतो, रतीलाल टुडू, पैगाम अली, इजाज मल्लिक, अख्तर, अंतिम महतो, माथुर अंसारी भी उस दौरान मौजूद थे

Leave A Reply

Your email address will not be published.