Ultimate magazine theme for WordPress.

पत्रकारों के साथ नहीं रुक रहा कंगना का विवाद, वीडियो शेयर कर कहा- मझे बैन करो

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पत्रकार के बीच हुआ विवाद कम होता नज़र नहीं आ रहा है. हाल ही में कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म “जजमेंटल है क्या” के प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया से बात कर रही थी. बातचीत के दौरान कंगना रनौत ने एक पत्रकार के सवालों का जवाब देने से मना कर दिया और पत्रकार के साथ बहस करने लगी.

पत्रकार और कंगना के बीच हुए इस विवाद के बाद एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने उन्हें एक पत्र भेजा कर कंगना रनौत के ख़राब व्यव्हार पर बालाजी फिल्म और कंगना रनौत से लिखित में सार्वजनिक माफी की मांग की थी. जिसके बाद बात को आगे न बढ़ाते हुए एकता कपूर ने इस मामले पर माफी मांग ली थी.

लेकिन यह विवाद दिन- प्रतिदिन इतना ज्यादा कि बढ़ गया कि एंटरटेनमेंट गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना रनौत के गलत व्यवहार और बातचीत के चलते उन्हें बैन कर दिया. गिल्ड द्वारा बैन किए जाने के बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है.

https://www.instagram.com/tv/BzwxL60lc54/?utm_source=ig_web_copy_link

कंगना रनौत ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे उन्होंने भारतीय मीडिया के बारे में कुछ बात कहीं हैं जो कि कुछ इस तरह है

सबसे पहल कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में कहा कि पहले मैं मीडिया को उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद करती हूं.

लेकिन इसके बाद कंगना ने मीडिया को दीमक की तरह देश की गरीमा को चोट पहुंचाने वाला बताया.

आगे कंगना कहती हैं कि मीडिया देश के लिए गंदे, भद्दे विचार फैलाते हैं और साथ ही देशद्रोहिता को बढ़ावा देते हुए देश की एकता पर बात करते हैं.

कंगना रनौत ने वीडियो में बताया कि मैंने एक पत्रकार को अपने काम की, इवेंट और फिल्म का मजाक उड़ाते  हुए देखा था. कंगना ने कहा कि इनके पास कोई तर्क-वितर्क नहीं हैं, बल्कि ये मुफ्त का खाना खाने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचते हैं.’ इतना ही नहीं, कंगना रनौत ने अपने वीडियो में उन्हें नालायकों और 50 रुपए में बिकने वाले पत्रकार भी कहा है.

वीडियो में कहा कि यह जर्नलिस्ट देशद्रोही हैं और मेरे पास किसी भी देशद्रोही के लिए जरा भी सहनशीलता नहीं है. ‘मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से तुम्हारे घर में चूल्हा जले, इसलिए मुझे बैन करो.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.