Ultimate magazine theme for WordPress.

कश्मीर में 28000 सुरक्षाबल तैनात, आतंकियों के हमले का शिकार हो सकते हैं सुरक्षाबल

0

कश्मीर में आतंकियों से निपटने के लिए केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPF) की 28,000 सुरक्षाबलों को तैनात किया जा रहा है. सूचना के अनुसार, PAK स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कुछ आतंकवादियों ने कथित रूप से कश्मीर में घुसपैठ की है और अब वह घाटी में सुरक्षा बलों पर हमला कर सकते हैं.

पिछले सप्ताह तैनात किये 10000 सुरक्षाबल

केंद्र सरकार ने जम्मू- कश्मीर में सेना और वायु सेना को हाई अलर्ट पर रखा है, क्योंकि कश्मीर में अधिक सैनिकों को शामिल किया जा रहा है. इससे पहले पिछले सप्ताह भी कश्मीर में 10000 सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है.

BJP के कोर ग्रुप ने दिल्ली में बैठक की

सरकारी सूत्रों ने बताया कि एक संभावित आतंकी हमले का इनपुट मिला था. BJP के कुछ नेताओं में से एक ने नेता यह भी कहा, सरकार 15 अगस्त को पंच और सरपंच द्वारा भारतीय झंडे उड़ाने के लिए सुरक्षा में पंप कर रही थी. जिसके लिए जम्मू और कश्मीर BJP के कोर ग्रुप ने दिल्ली में बैठक की और विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारी की बात की.

सुरक्षा बलों, ज्यादातर CRPF कर्मियों को शहर और घाटी के अन्य हिस्सों में संवेदनशील स्थानों पर तैनात किया जा रहा है.

अधिकारियों ने बताया कि खूफिया सूचनाओं के कारण कुछ अलग- थलग पड़े मंदिरों से सुरक्षा वापस ले ली गई है क्योंकि विदेशी आतंकवादी वहां पुलिस गार्ड को निशाना बनाने की योजना बना रहे हैं.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.