Ultimate magazine theme for WordPress.

जानिए बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह के धमाल मचाने के बावजूद लोगों में क्यों गुस्सा उमड़ रहा है

0

पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. शाहिद कपूर की यह पहली सोलो फिल्म हैं जिसने 100 करोड़ से ज्यादा कमाए हैं. ऐसा अनुमान है कि इस सप्ताह के आखिर में फिल्म 200 करोड़ तक का बिज़नेस कर सकती हैं.

फिल्म को इतनी ज्यादा सफलता मिलने के बाद भी कुछ लोग हैं. जो फिल्म कबीर सिंह का विरोध कर रहे हैं. फिल्म के खिलाफ लोगों में गुस्सा है और लोग सोशल मीडिया पर फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं. फिल्म के लिए लोगों ने अपनी दो राय बना ली हैं. कुछ लोग अच्छा बोल रहे हैं तो कुछ लोगों ने कबीर के रोल को ट्रोल किया है.

इन कारणों की वजह से लोगों में हैं फिल्म कबीर सिंह के खिलाफ गुस्सा

फिल्म ‘कबीर सिंह’ में शाहिद का एग्रेसिव और एडीट्यूड किरदार है, जोकि फिल्म की हीरोइन को अपनी मर्जी से चलाने की कोशिश करता हैं. यहां तक कि वह यह भी तय करता है कि लड़की किससे बात करेगी, किसके साथ रहेगी. लोगों ने कहा फिल्म देखकर ऐसा लगता है, जैसे लड़की की अपनी कोई मर्जी नहीं है और वह इंसान नहीं बल्कि कोई सामान है.

 

कबीर सिंह के गुस्से को इतना बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है कि वह उस लड़की के साथ मारपीट भी करता है. यही नहीं उससे शादी न करने की सूरत में वह अपशब्दों का इस्तेमाल करता है. लोगों का कहना है कि कबीर का प्रीती के साथ ऐसा व्यव्हार महिलाओं के आत्म सम्मान को ठेस पहुँचाना हैं.

फिल्म में ‘कबीर सिंह’ एक डॉक्टर के किरदार में हैं. वह ऐसा डॉक्टर जो शराब के नशे में लोगों का ऑपरेशन करता है. यहां तक वह इतनी शराब पी लेता है कि ऑपरेशन थिएटर में ही बेहोश हो जाता है. कबीर के इस किरदार से डॉक्टरों के पेशे को इस तरह से बदमान करते हुए देखकर भी लोगों को फिल्म पर गुस्सा आ रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.