Ultimate magazine theme for WordPress.

‘कलंक’ के फ्लॉप होने पर बोलीं माधुरी – ‘फ्लॉप होने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता’

0

कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी धक-धक गर्ल यानि माधुरी दीक्षित आखिरी बार फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन ,आलिया भट्ट, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, और आदित्य रॉय कपूर जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म के लिए माधुरी दीक्षित ने कड़ी मेहनत की है. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खरी नहीं उतर पाई. इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद माधुरी दीक्षित एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

माधुरी दीक्षित डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में जज के रूप में छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं. माधुरी दीक्षित से जब इस दौरान फिल्म ‘कलंक’ की असफलता के बारे में सवाल किया गया तो माधुरी दीक्षित ने चौंकने वाला जवाब दिया. दरअसल माधुरी ने कहा, ‘मुझे इस इंडस्ट्री ने बहुत कुछ सिखाया है. मैं इस इंडस्ट्री में तकरीबन तीन दशकों से हूं और इस तरह के उतार-चढ़ाव हमारे काम का ही हिस्सा है. जब फिल्म नहीं चलती तो मुझे इससे लकुछ खास फर्क नहीं पड़ता.’

माधुरी ने आगे कहा, ‘हम सबने बहुत मेहनत की है. सबने अपना 100% दिया. सेट्स से कोई भी कलाकार काम आधा छोड़कर या फिर बिना मन के कोई काम नहीं करता था. कुछ चीजें हमारे कंट्रोल में नहीं होती, हमें इसे भूलकर आगे बढ़ना ही पड़ता है. वैसे, फिल्म को ओवरसीज में काफी सराहा भी गया है.’

आपको बता दें कि, फिल्म ‘कलंक’ 150 करोड़ के बजट में बनी थी. जबकि फिल्म की कमाई 100 करोड़ भी नहीं हो पाई थी. ‘कलंक’ के पहले माधुरी की फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ भी रिलीज हुई थी. लेकिन यह फिल्म भी कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी. लेकिन माधुरी की फिल्म ‘टोटल धमाल’ दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. हालांकि यह एक मल्टी स्टारर फिल्म थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी.

माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1984 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘अबोध’ से की थी. माधुरी का नाम अनिल कपूर से लेकर संजय दत्त तक के साथ जुड़ा था. अनिल कपूर के साथ ‘राम लखन’ फिल्म के दौरान तो संजय दत्त के साथ ‘साजन’ फिल्म के समय माधुरी की नजदीकियां बढ़ी. 90 के दशक में एक्टर संजय दत्त और माधुरी के प्यार के किस्से काफी चर्चा में थे. वहीं आज भी माधुरी करोडों लोगों के दिल पर राज कर रही है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.