Ultimate magazine theme for WordPress.

PublicView Special :कांग्रेस सांसद संजय सिंह का इस्तीफा समेत देश की बड़ी खबरें

0

CCD संस्थापक आईसीजी

नयी दिल्ली, भारतीय तटरक्षक बल ने कहा कि सीसीडी के लापता संस्थापक वी.जी सिद्धार्थ की तलाश के लिए मंगलुरु के पुराने बंदरगाह के पास एक जहाज तैनात किया गया है.

भाजपा शाह ने कहा

नयी दिल्ली, संसद में विधेयक पारित करने के दौरान विपक्ष द्वारा मत विभाजन पर जोर देने के चलन को देखते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को पार्टी सांसदों से सदन में मौजूदगी सुनिश्चित करने को कहा ताकि इन विधेयकों को अधिक से अधिक संख्या में सदस्यों का समर्थन प्राप्त हो .

महाराष्ट्र विधायकों ने दिया इस्तीफा

मुंबई, महाराष्ट्र में भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच विपक्ष के चार विधायकों ने मंगलवार को इस्तीफा दे दिया.

बंगाल पहुंचेंगे राज ठाकरे

कोलकाता, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे मंगलवार की शाम को कोलकाता पहुंचेंगे. जहां वह राज्य सचिवालय नबाना में बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे.

उन्नाव बलात्कार मामला

नयी दिल्ली: कांग्रेस और कई अन्य विपक्षी दलों ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता के सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल होने का मुद्दा सोमवार को लोकसभा में उठाया और गृह मंत्री अमित शाह के बयान की मांग करते हुए नारेबाजी की तथा सदन से वाकआउट किया.

कर्नाटक टीपू जयंती मानाने पर लगेगी रोक

बीएस येदियुरप्पा सरकार ने कर्नाटक में नवंबर में मनाए जाने वाले टीपू सुल्तान की जयंती टीपू जयंती मनाने पर रोक लगाने का फैसला लिया है.

कांग्रेस सांसद ने दिया इस्तीफा

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. अमेठी के रहने वाले संजय सिंह असम से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद हैं. कांग्रेस छोड़ने के साथ ही अब संजय सिंह के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गई हैं.

उन्नाव बलात्कार मामला मिला एक का पैरोल

उन्नाव रेप मामले की पीड़िता के चाचा को पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मिली 1 दिन की पैरोल. इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ ने पीड़िता के चाचा को अपनी पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए एक दिन की पैरोल मंगलवार को मंजूर कर दी.

यह खबर आपको कैसी लगी आप हमें कमेंट में ज़रूर बताएं. हम और क्या नया कर सकते हैं वह भी बताएं. यदि आपके पास कोई ख़बर कोई सुचना है तो आप हमें हमारे वेबसाइट पर जा कर या फेसबुक की मदद से भेज सकते है. आपका VIEW हमारे लिए ज़रूरी है क्यूंकि आपसे से यानि Public से ही तो publicview.in है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.