Ultimate magazine theme for WordPress.

अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने किया प्यार का इज़हार

0

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को काफी बार एक साथ स्पॉट किया गया हैं लेकिन कभी भी मलाइका और अर्जुन दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की थी. अब आखिरकार अर्जुन कपूर के बर्थडे मलाइका ने सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात को बयां कर दिया.

दरअसल, 26 जून को अर्जुन कपूर का बर्थडे था. उसी दिन मलाइका अरोड़ा ने अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते बात कबूल की. मलाइका अरोड़ा कुछ दिन पहले एक टॉक शो में पहुंची थी. टॉक शो में मलाइका से अर्जुन कपूर के बारे में पूछा तो मलाइका ने कहा ‘मैं अर्जुन कपूर को पसंद करती हूं. ऐसे भी और वैसे भी’. मलाइका की इस बात से दोनों के रिश्ते को और ज्यादा मजबूती मिल गयी.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते की शुरुआत उस वक़्त हुई जब दोनों को एक साथ “लेक्मे फैशन वीक” में देखा गया. वर्ष 2018 अगस्त के महीने में “लेक्मे फैशन वीक” में मलाइका अर्जुन कपूर के साथ आयी थी. इस दौरान मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर फैशन शो के दौरान साथ में बैठे खुश दिखाई दिए थे. तभी से दोनों के रिश्ते की शुरुआत होती दिखाई.

अर्जुन कपूर अपनी फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” का प्रमोशन करने इंडियाज गोट टैलेंट में आए थे. उस दौरान भी मलाइका और अर्जुन एक साथ काफी सारी फोटो वायरल हुई थी.

Malaika Arjun

डायरेक्टर करण जोहर के चैट शो में करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा गई थी. उस वक़्त करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा से मलाइका और अर्जुन के रिश्ते के बारे में पूछा गया था तो करीना कपूर खान ने हां में जवाब दिया जबकि प्रियंका चोपड़ा उन दोनों के रिश्ते चुप रहती नज़र आती हैं.

Malaika Arora declare love with Arjun Kapoor's

अरबाज़ खान से डिवोर्स के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ज्यादातर एक साथ ही नज़र आए हैं और अब फाइनली दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.