Ultimate magazine theme for WordPress.

ममता का केंद्र पर निशाना, फिर केंद्र का ममता पर निशाना, जानें क्या है मामला ?

0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा. जिसके बाद केंद्र सरकार ने ममता बनर्जी पर कड़ी प्रतिक्रिया दिखाई. चल क्या रहा है, क्या है मामला आइए आपको बताते हैं.

 

दरअसल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. ममता ने कहा कि एक सरकार, एक नेता, एक पार्टी, मुझे लगता है कि हम राष्ट्रपति चुनाव पद्धति की और बढ़ रहे हैं. अन्य सभी दल खंडित हो रहे हैं, जब कर्नाटक सरकार गिरी तो किसी ने कुछ नहीं कहा.

 

ममता ने आगे कहा कि वो कहेंगे कि वो बंगाल पर भी कब्जा कर लेंगे मैं देखूंगी कि वो कैसे करते हैं. उन्होंने कहा कि हम किसी भी एजेंसी से डरते नहीं हैं, वे आज एक व्यक्ति और कल दूसरे व्यक्ति को बुलाएंगे. अगर मैं जेल जाती हूं तो मैं इसे स्वतंत्रता संग्राम के रूप में देखूंगी.

 

 

केंद्र सरकार पर साधे गए निशाने के बाद भाजपा ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दिखाई. दरअसल, ममता बनर्जी पूर्वी मिदनापुर जिले के दीघा क्षेत्र के दौरे पर थीं. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों को अपने हाथों से मिठाई खिलाई थी. जिसमें उन्होंने पश्चिमी रेंज के IG राजीव मिश्रा को भी मिठाई खिलाई. मिठाई खाने के बाद मिश्रा ने बनर्जी के पैर छूए.

 

जिस पर पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा, “दीदी के सामने वर्दी नतमस्तक। पश्चिम बंगाल के पश्चिमी जोन के IG राजीव मिश्रा ने वर्दी में ममता बनर्जी की चरण वंदना की. ये कैसी व्यवस्था और कैसा लोकतंत्र है?”

 

अब देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.