Ultimate magazine theme for WordPress.

मनोज तिवारी : दिल्ली में रह रहे अप्रवासी, असम की तरह यहां भी NRC की जरूरत

0

असम से NRC लिस्ट जारी करने के बाद दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में भी NRC की जरूरत है. ताकि अवैध अप्रवासियों की पहचान की जा सकें.

 

दिल्ली में NRC की जरूरत

 

मनोज तिवारी ने दिल्ली में NRC को जरूरी बताते हुए कहा कि, मेरा मानना है कि दिल्ली में NRC का होना काफी जरूरी है.

मेरा मानना है कि जो अवैध अप्रवासी यहां आकर रह रहे हैं और दिल्ली में बस गए हैं. वह दिल्ली के लिए खतरा बन गए हैं, यहां के हालत खतरनाक होते जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम यहां भी NRC लागू करेंगे.

 

 

इससे पहले भी मनोज तिवारी कई बार राजधानी में NRC की जरूरत बता चुके हैं. मई महीने में मनोज तिवारी ने कहा था कि रोहिंग्या घुसपैठियों के हमले से दिल्ली में लोग लगातार डर के साए में जी रहे हैं, इसलिए यहां भी नैशनल रजिस्ट्रर ऑफ सिटिजंस (NRC) कानून लागू होना चाहिए, ताकि लोग चैन से रह सकें.

 

NRC को लेकर मनोज तिवारी के किये गए इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए कांग्रेस की महिला विंग ने ट्वीट कर उन पर निशाना साधा है. ट्वीट में लिखा है, मनोज तिवारी जी! जन्म हुआ कैमूर में, पढ़े वाराणसी में, काम किया यूपी और मुंबई में, चुनाव लड़े गोरखपुर और दिल्ली में और बात कर रहे हैं दिल्ली से अप्रवासियों को बाहर करने की’.

 

अब देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.