Ultimate magazine theme for WordPress.

BJP के कई वरिष्ठ नेता, सपना चौधरी के BJP में शामिल होने से हैं नाराज

0

लोकसभा चुनाव के दूसरे कार्यकाल के बाद सरकार ने अपनी पार्टी के साथ जनता को जोड़ने के लिए नया अभियान शुरू किया है. जिसके अंतर्गत कोई भी (आम आदमी या सेलिब्रिटीज़) BJP की सदस्य्ता ग्रहण कर सकता है. PM मोदी ने 6 जुलाई से सदस्य्ता अभियान की शुरुआत की है.

PM मोदी के इस अभियान से प्रेरित होकर सपना चौधरी ने भी BJP की सदस्यता ग्रहण की. सपना चौधरी के BJP में शामिल होने पर BJP के कई वरिष्ठ नेता नाराज बताएं जा रहे हैं.

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता का कहना है कि दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में जिस समय यह कार्यक्रम हो रहा था उस समय डांसर सपना चौधरी के अलावा अन्य कई नेता भी वहां मौजूद थे.

लेकिन नेताओं से ऊपर सेलिब्रिटीज़ को ज्यादा अहमियत दी जा रही है. BJP के वरिष्ठ नेता ने कहा कि अन्य नेताओं के मौजूद होने पर भी केवल सपना चौधरी के लिए प्रचार किया जा रहा है.

सपना चौधरी के BJP में शामिल होने के बाद अगले दिन प्रेस कांफ्रेंस भी बुलाई थी. ऐसा लग रहा है जैसेकि यह कार्यक्रम केवल सपना चौधरी के लिए आयोजित किया गया था.

सपना चौधरी के अलावा 7 जुलाई को दिव्यांग युवा, एक फर्स्ट टाइम वोटर, रिटायर्ड सैन्य अधिकारी, ब्यूरोक्रेट्स और एक स्ट्रीट वेंडर ने भी BJP की सदस्यता ग्रहण की थी.

BJP के नेता मनोज तिवारी से जब इस मसले पर पूछा गया तो मनोज तिवारी ने कहा कि आयोजित कार्यक्रम में किस- किस ने सदस्यता ली है, उन सभी के बारे में विस्तार से बताया गया था लेकिन मीडिया ने सपना चौधरी पर फोकस किया.

मीडिया पर निशाना साधते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि हमने तो सभी के बारे में जानकारी दी थी. यह तो मीडिया पर निर्भर करता है कि वह किसके बारे में बताती है और किसके नहीं.

RSS पदाधिकारियों ने भी बोला हमला

BJP नेताओं के बाद RSS के राज्य मीडिया संयोजक राजीव तुली ने सपना चौधरी का एक फोटो ट्वीट करके लिखा कि “कोरम पूरा हो गया है. पहले मनोज तिवारी फिर हंस राज हंस और अब सपना चौधरी.” हालांकि बाद में जब राजीव तुली से इस ट्वीट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे व्यक्तिगत विचार बताया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.