Ultimate magazine theme for WordPress.

सुल्तानपुर मेट्रो स्टेशन पर हुई मेट्रो ठप,लोग चलने लगे पटरियों पर

0

दिल्ली मेट्रो सेवाओं में खराबी का सिलसिला थम नहीं रहा है .येलो लाइन पर चलने वाली मेट्रो किसी कारण पिछले तक़रीबन 40 मिनट से दिल्ली के सुल्तानपुर मेट्रो स्टेशन पर ठप पड़ गई है. यात्रियों का कहना है कि इस खराबी से जुड़ी जानकारी भी उन्हें देरी से मिली. एक अन्य यात्री ने बताया कि यहाँ इतनी भीड़ है कि लोगों को सांस लेने में भी दिक्कतें आ रही हैं.

बताया जा रहा है कि येलो लाइन पर एक ट्रेन की ओएचई टूटने से सेवाएं प्रभावित हुई हैं। ड्यूटी जाने के पीक अवॉर्स में मेट्रो सेवा प्रभावित होने से स्टेशनों पर लोगों की काफी भीड़ इक्ट्टा हो गई है। दिल्ली मेट्रो ने दो लूप में मेट्रो चला रही है।

मेट्रो के ठप पड़ जाने के बाद ट्विटर पर इस खराबी से जुड़े ट्वीटों का सैलाब आ गया.

सांझी अग्रवाल ने ट्वीट किया कि दिल्ली मेट्रो सुल्तानपुर मेट्रो स्टेशन पर अटक गई है और यात्रियों को अपडेट करने का पहला संकेत 15 मिनट में आया. अब तक हमें जानकारी नहीं थी, और हर किसी को ऑफिस जाने में देर हो रही है.

शाहिद अनवर ने ट्वीट किया कि छतरपुर और सुल्तानपुर के बीच अटकी मेट्रो में लोग पागल हो रहे हैं,

मेट्रो में दम घुटने लगा हैं और अभी भी मेट्रो ठीक होने का कोई अपडेट नहीं है.

इसके बात दिल्ली मेट्रो कारपोरेशन ने भी ट्वीट कर जानकारी दी.

छतरपुर में एक समस्या के कारण, अस्थायी रूप से निचे बताये गए छोरों में ट्रेन सेवाएं चलाई जाएंगी:

हुडा सिटी सेंटर और सुल्तानपुर के बीच

समयपुर बादली और कुतुब मीनार के बीच

सुलतानपुर और कुतुब मीनार के बीच कोई ट्रेन मूवमेंट नहीं होगा और जब समस्या ठीक हो जाएगी तो हम अपडेट करेंगे।

दिल्ली मेट्रो के येलो लाइन पर यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। डीएमआरसी ने इस रूट पर मेट्रो सेवा को कुछ समय के लिए रोक दिया है। हालांकि यात्रियों की सुविधा के लिए डीएमआरसी सुल्तानपुर और कुतुब मीनार के बीच फीडर बस सेवा चला रहा है.

हालांकि, डीएमआरसी का दावा है कि इस दौरान दिलशाद गार्डन से रिठाला के बीच मेट्रो सेवाएं सामान्य रहीं। इस एरिया में यात्रियों को परेशानी नहीं हुई। गौरतलब है कि 1 मई से लेकर अब तक मेट्रो 18 बार से अधिक बार अलग-अलग लाइनों पर खराबी हो चुकी है. अकेले रेड लाइन पर बीते 20 दिनों में 5वीं बार खराबी आई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.