Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

मंत्री जगरनाथ महतो को दवा के साथ दुआओं की जरूरत है

Jharkhand minister worship for Jagarnath mahto

0

रांची। दवा के साथ दुआओं की जरूरत है जहां एक और झारखंड सरकार का स्वास्थ्य महकमा शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो के स्वास्थ्य को लेकर जी तोड़ मेहनत कर रहा है ,वहीं झारखंड सरकार के कृषि पशुपालन एवं सहकारिता मंत्री बादल ने मेडिका प्रबंधन और रिम्स प्रबंधन के साथ घंटों बातचीत की। साथ ही मंत्री जगन्नाथ महतो के पुत्र राजू महतो के साथ रजरप्पा के छिन्मस्तिका मंदिर मत्था टेकने पहुंचे।

मालूम हो कि जगरनाथ महतो को कोरोना होने के बाद पहले रिम्स में भर्ती कराया गया था लेकिन उनकी तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें मेडिका में भर्ती कराया गया है। जहाँ शुरुआत में ही उनकी हालत ठीक नहीं बतायी जा रही थी लेकिन अब धीरे धीरे उनकी सेहत में काफ़ी सुधार है।डॉक्टरों  और मंत्री की शुभचिंतकों ने बताया है कि मंत्री की हालत में सुधार हो रहा है।

रामगढ़ में उन्होंने कहा की जगन्नाथ महतो जी फाइटर है और वह लगातार लोगों के लिए लड़ते रहे हैं ,ऐसे में खुद के लिए अगर लड़ने की बात हो तो उनसे बेहतर कौन लड़ सकता है , और जिन्दगी की इस लड़ाई में वह निश्चित रूप से जीतेंगे।

मंदिर के बाद अस्पताल पहुँचे मंत्री

कृषि मंत्री  बादल रजरप्पा से सीधे जगन्नाथ महतो  के पुत्र के साथ मेडिका अस्पताल पहुंचे ,जहां शिक्षा मंत्री  का इलाज चल रहा है । मेडिका में उन्होंने उनके इलाज में लगे डॉ विजय मिश्रा से लगभग आधे घंटे तक बातचीत की। जहां डॉक्टर ने मंत्री जी को जानकारी देते हुए बताया कि धीरे-धीरे स्थिति में सुधार हो रहे हैं। कृषि मंत्री बादल ने मेडिका प्रबंधन को निर्देश दिया है की शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य के लिए जो भी बेहतर कदम उठाने हो वह उठाएं राज्य सरकार उनके हर कदम के साथ हैं।

अब रिम्स में की बैठक, गठित हुई टीम

मेडिका से निकलने के बाद  बादल सीधे रिम्स पहुंचे जहां उन्होंने रिम्स के डॉक्टरों के साथ बातचीत की रिम्स प्रबंधन की ओर से भी सरकार के निर्देश के बाद 4 सदस्य टीम बनाई गई है जो टीम नित्य प्रतिदिन मेडिका जाकर शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य को लेकर मेडिका में डॉक्टरों की टीम के साथ समन्वय स्थापित करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.