Ultimate magazine theme for WordPress.

लापता तेजस्वी यादव ने किया ट्वीट कहा, “कहीं नहीं भागा मैं”

0

RJD नेता तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव में हार के बाद लापता हो गए थे. तेजस्वी यादव के गायब होने की किसी को कोई खबर नहीं थी. RJD के नेताओं को भी पता नहीं था कि वह कहां हैं? शनिवार को तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके अपने उपस्थित होने की गवाही दी और कहा कि “कही नहीं भागा मैं”.

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि दोस्तों! पिछले कुछ हफ्तों से मैं अपनी लिगामेंट और ACL की चोट से परेशान था और उसी का इलाज करा रहा था. इलाज के दौरान में व्यस्त था. हालांकि, मैं राजनीतिक विरोधियों के साथ-साथ मसालेदार कहानियों को पकाने वाले मीडिया की कहानियों को सुनने के लिए उत्सुक हूं और जल्द ही आ रहा हूं.

इसी के साथ तेजस्वी यादव ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने चमकी बुखार से अपनी जान गवाने वाले बच्चों के लिए दुःख व्यक्त किया और कहा कि RJD हमेशा से गरीबों के संघर्ष के लिए काम करती हैं. चुनाव में हार मिलने के बाद भी वह अपना काम खत्म नहीं करेंगी. मैंने RJD के अधिकारियों व कार्यकर्ताओं से कहा हैं कि वह बिना किसी फोटेज के पीड़ित परिवार के घर जाएं और उनसे मिलें.

सवाल यहाँ यह हैं कि जब सभी नेता AES के मामले में चुप हैं तो ऐसे में तेजस्वी यादव क्यों इस बात को बीच में ला रहे हैं. अगर तेजस्वी यादव को चमकी बुखार से पीड़ित बच्चों की जान को लेकर इतना दुःख हैं तो वह सामने आकर कोई मदद क्यों नहीं कर रहे हैं?

पत्रकारों द्वारा बेटे तेजस्वी यादव के बारे में पूछने पर भड़की राबड़ी देवी

मॉनसून सत्र शुरू होने के बाद राबड़ी देवी विधानसभा पहुंची थीं. जहां पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव के बारे में पूछा कि वह कहां हैं? यह सुनते ही राबड़ी देवी भड़क गईं और पत्रकारों को गुस्से में जवाब दिया कि आपके घर में हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि वह जल्द ही वापस आएंगे.

राबड़ी देवी के इस बयान के बाद अगले दिन RJD नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया और अपने गायब होने की वजह बताई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.