Ultimate magazine theme for WordPress.

झारखंड के गिरिडीह में चोरी के आरोपी को ग्रामीणों ने एक को पिट-पिट कर मार डाला, 3 घायल

0

बीती रात करीब डेढ़ बजे गिरिडीह के अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के बुधुडीह में चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों ने चार लोगों को जमकर पिटा. ग्रामीणों ने आरोपियों को इतना पिटा कि एक आरोपी की मौत हो गयी. वहीँ ग्रामीणों की पिटाई से तीन आरोपी बुरी तरह जख्मी हो गए. खबर मिली है कि 3 आरोपियों में से एक की हालत नाजुक बनी हुई है. मृतक की पहचान सलीम के तौर पर हुई.

तीनों घायलों को पुलिस द्वारा राजकीय अस्पताल गांडेय में भर्ती कराया गया है. बाद में पुलिस, अस्पताल से एक घायल को पूछताछ के लिए थाने ले आयी है.

बाकी घायल आरोपियों की पहचान बुधुडीह निवासी धोकर महतो, उसके पुत्र संजय यादव और मो. इसराइल के तौर पर हुई. तीनो घायल अरोपियीं में से मो.इसराइल की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. इसराइल के खिलाफ तिसरी थाना में कई मामले भी दर्ज हैं.

बताया गया है इसराइल को चोरी करने के लिए संजय यादव ने बुलाया था. संजय और इसराइल की जान-पहचान जेल में हुई थी. खबर मिली है कि सारे आरोपी प्रकाश मंडल के यहां चोरी करने पहुंचे थे.

इस मामले में ग्रामीणों का कहना है कि पकड़े जाने के डर से वो भागने लगे और भागने के चक्कर में छत से गिरकर एक आरोपी की मौत हो गयी. ग्रामीण इस बात से इनकार कर रहे हैं कि आरोपी की मौत पिटाई से हुई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.