Ultimate magazine theme for WordPress.

जीत के बाद जनता का आभार जताने मोदी वाराणसी पहुंचे, बाबा विश्वनाथ को जल चढ़ाया

0

दूसरी बार सांसद बनने के बाद मोदी का वाराणसी का पहला दौरा

दीनदयाल हस्तकला संकुल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद

वाराणसी। लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। उनके साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी हैं। दोनों नेताओं ने वाराणसी में बाबा विश्वनाथ मंदिर में जल अर्पित करने के बाद विधिवत पूजा भी की। इसके बाद मोदी दीनदयाल हस्तकला संकुल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर करने वाले हैं। वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से मोदी दूसरी बार जीते हैं, इसके बाद मोदी का यह अपने चुनाव क्षेत्र का पहला दौरा है। मोदी ने नामांकन के दौरान यहां रोड शो के दौरान कहा था कि जीत के बाद यहां ‘धन्यवाद’ देने अवश्य आऊंगा।

मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट से पुलिस लाइन तक हेलिकॉप्टर से पहुंचे। उन्होंने यहां से मंदिर तक का सफर कार से पूरा किया। इस बार उनके रोड शो का नजारा काफी जोशोखरोश भरा था। हालांकि यह तय रोड शो नहीं था, फिर भी कार के अंदर से ही मोदी ने लोगों का अभिवादन और आभार जताया।

लालपुर में कार्यकर्ताओं से मिले

विश्वनाथ मंदिर में पूजन के बाद पीएम पुलिस लाइन और फिर लालपुर के बुनकर हस्तकला संकुल के लिए सड़क मार्ग से रवाना आये। संकुल में बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से मिले। वे दोपहर में दिल्ली लौट जाएंगे। वाराणसी से 2014 में चुनाव जीतने के बाद मोदी वाराणसी 21वीं बार आ चुके हैं।

इस बार मिली काफी बड़ी जीत

पिछली बार की तुलना में इस बार वाराणसी लोकसभा क्षेत्र में पीएम नरेंद्र मोदी को 1 लाख 7 हजार 721 वोट अधिक मिले, जबकि 2014 में उन्हें 3 लाख 71 हजार 784 वोटों से जीत मिली थी। यह अंतर 2019 में 4 लाख 79 हजार 505 वोट रहा। अब की गठबंधन उम्मीदवार शालिनी यादव दूसरे और कांग्रेस के अजय राय तीसरे नंबर पर थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.