Ultimate magazine theme for WordPress.

मुंबई : बारिश की तबाही ने ली दो BMC कर्मियों की जान, पानी में डूबने से हुई मौत

0

मुंबई में भारी बारिश फिर से अपने चरम सीमा पर है, भारी बारिश के चलते शहर में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया. बारिश की तबाही ने दो BMC कर्मियों की जान ले ली. ड्यूटी पर तैनात दो BMC कर्मियों पानी में डूब गए थे, जिसके बाद उन दोनों BMC कर्मियों की मौत हो गयी.

 

एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की शाम को सिद्धार्थ नगर में हुई इस घटना में मारे गए कर्मियों की पहचान विजयेन्द्र सरदार बागड़ी (36) और जगदीश परमार (54) के तौर पर हुई है.

 

उनके अनुसार, विजयेन्द्र और जगदीश दोनों ही बीएमसी के पी/एस वार्ड के कर्मचारी थे. लगता है कि भारी बारिश में ड्यूटी पर तैनात दोनों कर्मी पानी में डूब गए थे.

 

अधिकारी ने बताया कि दोनों कर्मियों को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है.

 

राज्य सरकार ने संबंधित अधिकारियों से पश्चिमी महाराष्ट्र के बांधों में पानी के प्रवाह पर नजर रखने के लिए कहा है, जहां पिछले महीने कुछ जिलों में बाढ़ ने भारी तबाही मचायी थी.

 

भारी बारिश के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों घर से बाहर निकलने में, ऑफिस जानें में दिक्कतें आ रही है.

 

बारिश के कारण शहर में आस पास के निजी स्कूलों को बंद किया गया. एयरपोर्ट पर भी कई फ्लाइट रद्द की गयी.

 

अब देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.