Ultimate magazine theme for WordPress.

उन्नाव में मुस्लिम लड़कों की पिटाई, जय श्री राम का नारा लगाने को किया मजबूर

0

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, गुरुवार को उन्नाव सरकारी इंटर कॉलेज (जीआईसी) के मैदान में मदरसा छात्र क्रिकेट खेल रहे तब उनको जबरन जय श्री राम का नारा लगाने को कहा गया और उन्हें पीटा भी गया.

FIR में कहा गया है कि उन्हें कथित तौर पर जय श्री राम का नारा लगाने को कहा गया और क्रिकेट के बैट से पीटा गया और उनके कपड़े फाड़ दिए गए थे. उपद्रव में तीन छात्र घायल भी हो गए.

दारुल उलूम फैज-ए-आम मदरसे के प्रिंसिपल निसार अहमद मिस्बाही ने कहा कि उनके छात्र अब्दुल वारिस, मोहम्मद मुक़द्दस, मोहम्मद अली और हारून क्रिकेट खेलने के लिए सदर के जीआईसी मैदान गए थे. मिस्बाही ने आरोप लगाया कि चार लोगों की पहचान आदित्य शुक्ला, क्रांति, कमल और एक अज्ञात व्यक्ति के रूप में हुई और वे वहां छात्रों का मज़ाक उड़ाने लगे.

Muslim boys Forced to Nara Jai Shri Ram

“उन्होंने इनका क्रिकेट बैट छीन लिया और उन्हें जय श्री राम का नारा लगाने के लिए मजबूर करना शुरू कर दिया. उन्हें क्रिकेट बैट से पीटा गया और मैदान में घसीटा गया. जो छात्र भागने की कोशिश कर रहे थे, उन पर पत्थर फेंके गए. उनकी साइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई और उनके कपड़े फट गए.”

सर्कल अधिकारी, सदर, उमेश त्यागी ने कहा. “जामा मस्जिद के पास स्थित मदरसा के छात्र जीआईसी मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे. एक विवाद और उनके द्वारा दायर शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. तीन छात्र घायल हो गए और एक आरोपी पुलिस की हिरासत में था, ”

Muslim boys Forced to chant Jai Shri Ram

पुलिस ने कहा कि आरोपियों की पहचान उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स की मदद से की गई, जिस पर उन्होंने कुछ तस्वीरें साझा की थीं. उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. एसपी उन्नाव के एम पी वर्मा ने कहा कि पुलिस जय श्री राम का नारा लगाने के लिए मजबूर छात्रों के आरोपों पर गौर कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.