Ultimate magazine theme for WordPress.

मुस्लिम महिला के BJP में शामिल होने पर, मकान मालिक ने घर खाली करने को कहा

0

UP के अलीगढ के देहलीगेट थाना इलाके से एक बड़ी- अजीब घटना सामने आयी है. दरअसल, लोकसभा चुनाव में BJP के जीत हासिल करने के बाद BJP ने 6 जुलाई से इन दिनों सदस्यता अभियान चला रखा है. जिसमें BJP सेलेब्रिटी से लेकर आम आदमी तक हर किसी को पार्टी में ज्वाइन करवा रही है.

BJP की सदस्य्ता रोजाना कोई न कोई ग्रहण कर रहा है. इस बीच UP के अलीगढ़ से एक ऐसी खबर सामने आई है, जो सबको हैरान करती है. अलीगढ की एक मुस्लिम महिला ने BJP को ज्वाइन किया, जिसके बाद उसके मकान मालिक ने उस मुस्लिम महिला को घर खाली करने को कहा.

मुस्लिम महिला ने कहा कि मकान मालिक ने उनके साथ बदसलूकी भी की. जिसके बाद मुस्लिम महिला पुलिस स्टेशन पहुंच गई और पुलिस के पास मकान मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

SSP ने बताया कि, शुरुआती जांच में यह मामला सामने आ रहा है कि मकान मालिक ने मुस्लिम महिला गुलिस्ताना से बिजली के बिल के 4000 रुपए मांगे थे. जिसके बाद मकान मालिक और गुलिस्ताना दोनों के बीच बहस शुरू हो गई, बहस के बीच में ही मकान मालिक ने मुस्लिम महिला के BJP ज्वाइन करने को लेकर कहा जिसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस छिड़ गई.

यह भी पढ़े : शहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने BJP की सदस्यता ग्रहण की

PM मोदी ने BJP की सदस्यता लेने के लिए एक टोल फ्री नंबर 8980808080 की शुरुआत की है. इस नंबर पर मिस कॉल देकर BJP की सदस्यता ले सकते है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.