Ultimate magazine theme for WordPress.

App का दुरूपयोग न हो इसलिए Tik Tok और Helo App सरकार के साथ मिलकर करेंगे काम

0

Tik Tok और Helo App के बढ़ती लोकप्रियता के कारण इन App के चर्चे सब जगह है. भारतीयों की एक बड़ी संख्या ने Tik Tok और Helo App पर अपना अपना टैलेंट दिखाया है और इन App को सफलता दिलाने में मदद की है.

लेकिन Tik Tok और Helo App के प्लेटफार्म के जरिए कुछ लोग इसका अनुचित प्रयोग भी कर रहे हैं. जिसके कारण इन App के मालिक अब सतर्क हो गए हैं और वह सरकार के साथ मिलकर काम करना चाहते हैं ताकि Tik Tok और Helo App अपने इस प्लेटफार्म में और ज्यादा सफलता प्राप्त कर सके.

Tik Tok और Helo App किसी भी तरह के आपत्तिजनक कंटेंट को सपोर्ट नहीं करता है. इसलिए इस तरह का कोई कंटेंट उनके प्लेटफार्म पर शो न हो इसके लिए नजर रखने के लिए टीम बनाई है. Tik Tok ने अपनी निगरानी टीम में 1000 से ज्यादा लोगों को शामिल करने का फैसला लिया है. जिससे कि किसी भी अश्लील वीडियो को इन App में स्थान न मिल सके.

Tik Tok और Helo App को बहुत ही कम समय में सफलता मिल गयी. इन App को सफलता दिलाने में लोकल कम्युनिटी के लोगों का बड़ा योगदान है.

हाल ही में Tik Tok को 15 भारतीय भाषाओं में ‘डिजिटल इंडिया’ के मेनफ्रेम का हिस्सा बनाया गया है. जिसके बाद Tik Tok के साथ पूरी ईमानदारी से सरकार के साथ काम करने के लिए तैयार है.

Tik Tok और Helo App समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी समझते हैं इसलिए यह सरकार के साथ App पर नियंत्रण और निगरानी रखने में सरकार का पूरा समर्थन देंगे.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.