Ultimate magazine theme for WordPress.

CCD के मालिक लापता, आत्महत्या का शक पुलिस ने जताई आशंका

0

कैफे कॉफी डे (CCD) के संस्थापक और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद विजी सिद्धार्थ, कर्नाटक के मंगलुरु के पास एक पुल से लापता हो गए हैं,

पुलिस का कहना है. उन्हें अंतिम बार पुलिस के अनुसार, सोमवार शाम को तटीय शहर में नेत्रवती नदी पर पुल पर देखा गया था. जिसके बाद पुलिस ने आशंका जताई है कि वीजी सिद्धार्थ ने नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली होगी.

विजी सिद्धार्थ के ड्राइवर बासवराज पाटिल ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा कर अपने बयान में, कहा कि वे एक टोयोटा इनोवा में बेंगलुरु से सकलेशपुर जा रहे थे. 220 किलोमीटर की ड्राइव के बाद वह मंगलुरु के पास पहुंचे.

ड्राइवर पाटिल ने बताया जैसे ही वह मंगलुरु के एक पुल के पास पहुंचे, विजी सिद्धार्थ ने उन्हें गाड़ी रोकने के लिए कहा और वाहन से नीचे उतर गए.

ड्राइवर पाटिल ने बयान में कहा, विजी सिद्धार्थ ने उन्हें पुल के दूसरे तरफ गाड़ी ले जाकर वहां इंतजार करने के लिए कहा.

इंतजार करने के लिए बोलकर विजी सिद्धार्थ चले गए और एक घंटे बाद भी नहीं लौटे. पुलिस को शक है कि सिद्धार्थ बहती नदी में कूद गए होंगे तभी ड्राइवर को वहां नहीं मिले.

विजी सिद्धार्थ ने 18 मार्च को 10 रुपए की फेस वैल्यू पर 980 रुपए प्रति शेयर की दर से शहर में सॉफ्टरवेयर कंपनी माइंडट्री लिमिटेड में अपने 20 प्रतिशत शेयर मुंबई की कंपनी लार्सन एंड टॉब्रो (एल एंड टी) को 3,300 करोड़ रुपये में बेच दिए थे.

विजी सिद्धार्थ ने लिखा पत्र

CCD के मालिक लापता, आत्महत्या का शक पुलिस ने जताई आशंका
CCD के मालिक लापता, आत्महत्या का शक पुलिस ने जताई आशंका

विजी सिद्धार्थ ने एक पत्र लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि वह सही लाभदायक व्यवसाय मॉडल बनाने में असफल रहा, और कहा कि वह उन सभी लोगों को निराश करने के लिए बहुत खेद है जो मुझ पर अपना भरोसा रखते हैं. इस बीच, मंगलवार को शुरुआती कारोबार में कॉफी चेन के शेयरों में 20 फीसदी की गिरावट आई.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.