Ultimate magazine theme for WordPress.

9वीं क्लास की बच्ची के पेट में हुआ दर्द, मेडिकल रिपोर्ट में 6 महीने की प्रेग्नेंट

0

हर रोज़ दफ्तर में बैठ कर बलात्कार से जुड़ी खबरें लिखता हूँ और हर खबर लिखने के साथ ही ये सोचता हूँ कि अब कोई बलात्कार या यौन उत्पीड़न से जुड़ी खबर लिखने की नौबत न आये. लेकिन हर रोज़ कहीं न कहीं से बलात्कार से जुड़ी कई खबरें आती हैं.

इस बार खबर देश की राजधानी दिल्ली की है. भरत नगर की 9वीं क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के पेट में तेज़ दर्द हुआ. बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत अपने मम्मी-पापा से की तो बच्ची के माँ-पिता उसे चेकअप के लिए हॉस्पिटल ले गए. जब रिपोर्ट सामने आई तो बच्ची के माँ-बाप हैरान रह गए. रिपोर्ट में बच्ची को 6 महीने की प्रेग्नेंट बताया गया.

जब बच्ची से इसके बारे में पूछा गया तो उसने ने बताया कि बीते दिसंबर आशीष नाम का एक शख्स उसके स्कूल आया था. आशीष ने बच्ची और उसकी बड़ी बहन को ये कहकर स्कूल से ले गया कि तुम्हारी मां का एक्सीडेंट हो गया है.

आशीष दोनों बहनों का जाननेवाला था इसलिए लड़कियां उसकी बात पर यकीन कर के उसके साथ चल पड़ीं. आशीष दोनों बहनों को बहला फुसलाकर एक जीर्ण-शीर्ण इमारत में ले गया और वहां पहुँच कर उसने और उसके दो साथियों ने बड़ी बहन को काबू में कर लिया और छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया.

एक समाचार संस्थान के रिपोर्टर के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पीड़ित को भारत नगर के अम्बेडकर हॉस्पिटल जच्चा बच्चा वार्ड में भर्ती कराया है. इस मामले में आरोपी बनाए गए दीपू, आशीष ओर जयसिंह फिलहाल पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं लेकिन पुलिस उनकी तलाश लगी है.

वहीँ, बच्ची 6 महीने की प्रेगनेंट है, इसलिए उसका बच्चा डिलीवर करना ज़रूरी बताया जा रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.